नशे में धुत ससुर ने लांघ दी सारी हदें, बहू चीखती रही, हाथ-पांव बांधकर करता रहा रेप

Drunk father-in-law crossed all limits, daughter-in-law kept screaming, raped by tying hands and feet
Drunk father-in-law crossed all limits, daughter-in-law kept screaming, raped by tying hands and feet
इस खबर को शेयर करें

साहनेवाल : शराब के नशे में धुत ससुर ने अपनी ही बहू को बंदी बना लिया और रिश्ते को कलंकित करते हुए उसके साथ दुष्कर्म किया. इस संबंध में साहनेवाल थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी साल 2018 में आरोपी के बेटे से हुई थी. शादी के बाद उनके घर एक बच्ची का जन्म हुआ। पीड़िता का पति हरियाणा की एक फैक्ट्री में काम करता है, जो पिछले एक साल से हरियाणा में काम कर रहा है।

इसी बीच उसके दिवंगत ससुर ने पीड़िता पर बुरी नजर रखनी शुरू कर दी। 5 सितंबर को वह अपनी बेटी के साथ घर पर अकेली थी और उसकी सास एक रिश्तेदार के घर गई थी। इसी बीच उसका ससुर फैक्ट्री से जल्दी छुट्टी पर आ गया, जो शराब पी रहा था। पीड़िता ने बताया कि खाना खाने के बाद वह बच्ची को लेकर अपने कमरे में चली गई. रात 10 से 11 बजे के बीच उसका ससुर शराब के नशे में जबरन उसके कमरे में घुस गया। ससुर ने हाथ बांध दिए और हाथों से अपना मुंह ढक लिया।

इसके बाद उसने अपनी बहुओं के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसकी बेटी को जान से मार देगा। पीड़िता का बयान दर्ज करने के बाद थाना साहनेवाल की पुलिस ने आरोपी ससुर गुरमीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।