बुध के वृषभ राशि में प्रवेश से ये राशियां होंगी मालामाल, हर कार्य होंगे सफल

Due to entry of Mercury in Taurus, these zodiac signs will become prosperous, every work will be successful.
Due to entry of Mercury in Taurus, these zodiac signs will become prosperous, every work will be successful.
इस खबर को शेयर करें

Mercury Transit In Taurus on 31 May 2024: ग्रहों के राजकुमार बुध मई माह में दूसरी बार अपनी राशि बदलने जा रहे हैं। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार,31 मई 2024 को दोपहर 12 बजकर 02 मिनट पर बुध मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। जिसका शुभ-अशुभ प्रभाव मेष लेकर मीन तक 12 राशियों पर भी होगा। ज्योतिष में बुध को ग्रह की वाणी, व्यापार, कम्युनिकेशन और बुद्धि-विवेक का कारक माना गया है। 31 मई को बुध के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को जबरदस्त लाभ होगा। नौकरी-कारोबार में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। आइए जानते हैं बुध गोचर से किन राशियों की चमकेगी किस्मत ?

वृषभ राशि : कार्यों में अपार सफलता मिलेगी। आय के नए साधनों से धन लाभ होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। साथी संग रिश्ता मजबूत होगा। सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। लेकिन धन बचत पर फोकस करें। व्यर्थ के खर्चों पर नियंत्रण रखें।

कन्या राशि :नौकरी-कारोबार में तरक्की करेंगे। ऊर्जा और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्यापार में मुनाफा होगा। करियर में नई उपलब्धि हासिल होगी। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। नए कार्यों की शुरुआत के लिए उत्तम योग बनेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में बड़ी सफलता मिलेगी।

मकर राशि : विदेश यात्रा के योग बनेंगे। धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे। सिंगल जातकों का शादी-विवाह तय हो सकता है। व्यक्तित्व में निखार आएगा। पुराने निवेशों से अच्छा रिटर्न मिलेगा। व्यक्तित्व में निखार आएगा। व्यापार में विस्तार होगा। स्वास्थ्य से जुड़ी दिक्कतों से छुटकारा मिलेगा।