छत्तीसगढ़ में डंपर ने 6 बच्चों को कुचला, 2 की मौत; 4 गंभीर

Dumper crushed 6 children in Chhattisgarh, 2 died; 4 serious
Dumper crushed 6 children in Chhattisgarh, 2 died; 4 serious
इस खबर को शेयर करें

रायगढ़: छत्तीसगढ़ में एक भीषण सड़क हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई। 6 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब सड़क पार कर रहे बच्चों को डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना सारंगढ़-भिलाईगढ़ जिले की है। पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह सारनगढ़-सरायपाली मार्ग में बतौपाली गांव के पास 6 लड़कियों को डंपर ने अपनी चपेट में ले लिया। ये सभी लड़कियां तालाब में नहाकर घर वापस लौट रही थी। सड़क पार करने के क्रम में तेज रफ्तार डंपर ने इन्हें रौंद दिया।

हादसे में 2 बच्चियों की मौके पर मौत
पुलिस ने बताया कि हादसे में 10 वर्षीय कविता और 15 वर्षीय अंजू सिदार की मौत हो गई। 10 वर्षीय राखी सिदार की हालत गंभीर है। 3 अन्य लड़कियों को भी गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। चालक की तलाश की जा रही है। इधर, हादसे के बाद ग्रामीणों ने सरायपाली-रायगढ़ राजमार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीण चालक के खिलाफ कठोर कार्रवाई और मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने इस दौरान कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की।

एसडीपीओ ने बताया कैसे हुआ हादसा
घटना की जानकारी मिलते ही सांरगढ़ कोतवाली थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृत बच्चियों के शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। एसडीपीओ स्नेहिल साहू ने बताया कि बच्चियां तालाब में नहाने के लिए गई थी। तालाब में नहाने के बाद बच्चियां घर वापस आ रही थी कि तभी विपरित दिशा से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने सभी को कुचल दिया। मौके पर ही 2 बच्चियों की मौत हो गई वहीं 1 गंभीर रूप से घायल हो गईं। 3 अन्य बच्चियों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया।