स्कूल के दिनों में मम्मी और बहन की चीजें चुराकर गर्लफ्रेंड को दे देता था ये एक्टर, पहचाना क्या?

During school days, this actor used to steal things from his mother and sister and give them to his girlfriend, do you recognize him?
During school days, this actor used to steal things from his mother and sister and give them to his girlfriend, do you recognize him?
इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सुपरस्टार है, जो अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं. उन्हीं में से एक है इस तस्वीर में नजर आ रहा यह मासूम से बच्चा, जो अपनी क्यूटनेस के चलते आज भी करोड़ों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं, जबकि खुद एक लड़की के पिता हैं. लेकिन उनके बचपन के किस्से भी बहुत मशहूर है, जब स्कूल में यह अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देने के लिए अपनी मां और बहन की चीजें ही उठा कर दे दिया करते थे, तो चलिए थ्रोबैक तस्वीर को देख कर गैस करें कि यह बच्चा कौन है?

तस्वीर में रोता हुआ नजर आ रहा है ये बच्चा कौन

पुरानी तस्वीरों देखकर अगर आपको अपने पसंदीदा कलाकार को पहचानना पसंद है, तो जरा इस फोटो को देखें और हमें बताएं कि यह सुपरस्टार कौन है? जो इस चाइल्डहुड तस्वीर में रोता हुआ नजर आ रहा है, लेकिन रोते हुए भी बहुत क्यूट लग रहा हैं. अगर आपको थोड़ी कंफ्यूजन है, तो एक हिंट हम आपको दे देते हैं कि इनका संबंध कपूर खानदान से है. तो अब तक तो आप गैस कर ही चुके होंगे कि यह कोई और नहीं बल्कि करोड़ों दिलों की जान रणबीर कपूर हैं, जो इस तस्वीर में बहुत ही मासूम लग रहे हैं और उनकी आंखें तो माशाअल्लाह बहुत ही प्यारी हैं.

टॉवल पहन कर दिया था पहला सीन

28 सितंबर 1982 को कपूर खानदान में जन्मे रणबीर कपूर ने संजय लीला भंसाली के साथ ब्लैक फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर का काम सबसे पहले किया था. हालांकि, उन्हें बचपन से ही एक्टर बनना था, इसके चलते उन्होंने 2007 में फिल्म सांवरिया से अपने करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्हें पहला सीन ही टॉवल में देना था. उनके टॉवल वाले सीन को देखकर करोड़ लड़कियां उनकी दीवानी हो गईं. रणबीर अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहते हैं, उनका नाम दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेसेस से जुड़ा. हालांकि, उन्होंने 14 अप्रैल 2022 को एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की और नवंबर में उनकी बेटी राहा कपूर का जन्म हुआ.