उड़ान के दौरान फ्लाइट में पायलट ने बनाए संबंध, हुई कार्रवाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें उड़ान के दौरान पायलट अपनी ट्रेनी के साथ कॉकपिट में रोमांस करता दिखता है. यह वीडियो बॉस के पास पहुंच गया. जिसके बाद उन दोनों पर कार्रवाई की गई.

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: उड़ान के दौरान एक शादीशुदा पायलट ने महिला ट्रेनी को रोमांस के लिए एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास का ऑफर दिया. वह मान गई. जिसके बाद प्लेन के कॉकपिट में ही दोनों संबंध बनाने लगे. उन दोनों ने इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया. जो बाद में वायरल हो गया.

मामला रूस का है. प्लेन को ऑटोपायलट मोड में डालकर पायलट और उसकी ट्रेनी रोमांस कर रहे थे और उसे रिकॉर्ड कर रहे थे. किसी ने इसका वीडियो ऑनलाइन शेयर कर दिया. जहां से सैसोवो फ्लाइट स्कूल ने उन्हें पहचान लिया. जिसके बाद फ्लाइट इंस्ट्रक्टर और उनके स्टूडेंट को संस्थान ने बाहर निकाल दिया.

दरअसल, 28 साल के शादीशुदा पायलट ने 21 साल की महिला ट्रेनी को एक्स्ट्रा फ्लाइंग क्लास के बदले रोमांस के लिए मना लिया था. हालांकि, शुरुआत में ट्रेनी, पायलट को मना कर रही थी, क्योंकि वह शादीशुदा था. लेकिन एक्स्ट्रा ट्यूशन के ऑफर पर वह मान गई. लोकल न्यूज साइट Gazeta के मुताबिक, वे दोनों Cessna 172 एयरक्राफ्ट के कॉकपिट में थे.

जब इस बारे में ट्रेनी से पूछा गया तो उसने कहा कि ऑटोपायलट मोड ऑन था और उन लोगों ने सिर्फ किस और हग किया था. बाद में उसने दावा किया कि यह पहली बार हुआ है और आगे से वह ऐसा कभी नहीं करेगी.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह मामला सामने तब आया जब महिला ट्रेनी से बदला लेने के लिए क्लिप को उसके साथी कैडेट ने ऑनलाइन पोस्ट कर दिया था. वीडियो वायरल होने के बाद इसकी जानकारी फ्लाइट स्कूल को भी मिल गई.