एकनाथ शिंदे ने किया 40 विधायकों का दावा, वीडियो में दिखे कुल 35, देखें लिस्ट

महाराष्ट्र का सियासी संकट गहराता जा रहा है. एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों के साथ स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सबेरे 6.20 बजे सूरत से गुवाहाटी पहुंचे. बहरहाल, बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि उन्हें कुल 46 विधायकों का समर्थन प्राप्त है

Eknath Shinde claims 40 MLAs, 35 seen in video, see list
Eknath Shinde claims 40 MLAs, 35 seen in video, see list
इस खबर को शेयर करें

सूरत: महाराष्ट्र का सियासी संकट गहराता जा रहा है. एकनाथ शिंदे अपने समर्थक विधायकों के साथ स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सबेरे 6.20 बजे सूरत से गुवाहाटी पहुंचे. बहरहाल, बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि उन्हें कुल 46 विधायकों का समर्थन प्राप्त है.जिनमें 6 निर्दलीय शामिल हैं. लेकिन उसके पहले सुरत के होटल में जो उनकी ग्रुप तस्वीर आई है उसमे कुल 35 विधायक दिख रहे हैं.

वीडियो में शिवसेना के एकनाथ शिंदे और उनके साथ दिख रहे विधायकों के नाम

एकनाथ शिंदे
प्रताप सरनाइक
श्रीनिवास वनगा
अनिल बाबर
नितिन देशमुख
लता सोनावने
यामिनी जाधव
संजय सिरसाट
महेंद्र दलवी
भारत गोगवले
प्रकाश सर्वे
सुहास कांदे
बच्चू कडु (प्रहार पार्टी)
नरेन्द्र बोंडेकर (निर्दलीय – अमरावती)
संजय गायकवाड़
संजय रायमुलकर
बालाजी किन्हीकर
रमेश बोरनारे
चिमणराव पाटील
किशोर पाटील
नितिनकुमार तले
संदीपान बुमरे
महेंद्र थोरवे
राजकुमार पटेल (निर्दलीय)
शनराज चौगुले
प्रदीप जैसवाल
प्रकाश अबिटकर
शाहजी पाटिल
विश्वनाथ भोइर
शांताराम मोरे
तानाजी सावंत
महेश मोरे
शंभुराजे देसाई
उदयसिंग राजपूत
अब्दुल सत्तार
गुवाहाटी पहुंचने पर बागी नेताओं का स्वागत एयरपोर्ट पर भाजपा के नेताओं ने की. बाद में उन्हें तीन बसों से रेडिसन ब्लू होटल ले जाया गया. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए.

गुवाहाटी एयरपोर्ट पर एकनाथ शिंदे ने एख बार फिर कहा कि वह बालासाहेब ठाकरे के हिंदुत्व ​​​​को आगे ले जाएंगे. गौरतलब है कि उन्होंने सूरत एयरपोर्ट पर भी कहा था कि उन्होंने बालासाहेब ठाकरे का हिंदुत्व नहीं छोड़ा है. उन्होंने कहा था,”मैं चाहता हूं कि भाजपा के साथ मिलकर उद्धव ठाकरे सरकार बनाएं.”

उधर शिवसेना नेता संजय राउत ने दावा किया कि एकनाथ शिंदे से उनकी बातचीत जारी है. संजय राउत ने कहा कि सबेरे उनसे एक घंटे बातचीत हुई है. हमने कल और आज भी बातचीत की है.