मुजफ्फरनगर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

ककरौली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी घायल हो गया। जबकि बदमाश का एक साथी जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गया पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश की जंगल में घंटो कांबिंग की लेकिन बदमाश पुलिस पर गोली चलाता हुआ फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

Encounter between police and miscreants in Muzaffarnagar, one miscreant got shot
Encounter between police and miscreants in Muzaffarnagar, one miscreant got shot
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। ककरौली थाना क्षेत्र में चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी घायल हो गया। जबकि बदमाश का एक साथी जंगल का फायदा उठाकर फरार हो गया पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश की जंगल में घंटो कांबिंग की लेकिन बदमाश पुलिस पर गोली चलाता हुआ फरार हो गया। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया।

सीओ जानसठ शकील अहमद ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम जटवाड़ा नहर पटरी के पास पुलिस द्वारा सुरक्षा की दृष्टि में चेकिंग अभियान चलाया गया था जिसमें चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर दो व्यक्ति आते दिखाई दिए जिसको पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाश नही रुके। पुलिस द्वारा पीछा किया गया तो उन्होंने ने पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायर झोंक दिया जिसमे पुलिस टीम बाल बाल बच गई। जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई, तो गोली एक बदमाश के पैर जा लगी। जिससे बदमाश घायल होकर मौके पर ही गिर गया और दूसरा बदमाश उसका साथी जंगल के रास्ते पुलिस पर फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। पुलिस ने फरार बदमाश की तलाश में घंटो कांबिग की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। पुलिस ने घायल बदमाश से पूछताछ की तो घायल बदमाश ने अपना नाम कामिल निवासी कम्हेड़ा बताया। बदमाश पर उत्तर प्रदेश के कई जिलों में दो दर्जनों से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। बदमाश के पास से अवैध तमंचा जिंदा व खोखा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है बदमाश का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

वही आपको बता दें कि ककरौली थाने के नवनियुक्त थाना अध्यक्ष जितेंद्र सिंह ने थाने की कमान संभालते ही क्षेत्र में लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए क्षेत्र में घूमने का कार्य लगातार जारी है थाने की कमान लेते ही तीसरे दिन ही बदमाश को पीतल चखा दिया है जिससे नवांगतुक थानाध्यक्ष ने क्षेत्रवासियों में पुलिस के प्रति खोया हुआ विश्वास कायम करने के लिए पहला कदम उठाया है।