मुजफ्फरनगर में घर में घुसकर दलित का सिर फोड़ा: कहा- रास्ते में गुजरना पसंद नहीं

मुजफ्फरनगर में एक दलित के घर में घुसकर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। जिसमें दलित दंपती घायल हो गया। पति-पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। दोनों का मेडिकल कराकर पुलिस ने 3 आरोपियों पर FIR दर्ज की है।

Entering the house in Muzaffarnagar, Dalit's head was beheaded: Said- I do not like to pass on the way
Entering the house in Muzaffarnagar, Dalit's head was beheaded: Said- I do not like to pass on the way
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में एक दलित के घर में घुसकर कुछ लोगों ने हमला बोल दिया। जिसमें दलित दंपती घायल हो गया। पति-पत्नी को अस्पताल ले जाया गया। दोनों का मेडिकल कराकर पुलिस ने 3 आरोपियों पर FIR दर्ज की है। दलितों का कहना है कि आरोपी उनका रास्ता रोकते थे, और यह कहकर उन्हें पीटा कि वे आते-जाते अच्छे नहीं लगते।

गांव कुल्हेड़ी में किया गया हमला

चरथावल क्षेत्र के गांव कुल्हेड़ी के रहने वाले फूल सिंह पुत्र रैयत ने बताया कि वह घर पर अपनी पत्नी के साथ अकेला था। कहा कि गांव के ही शहजाद, गुलबहार और सनव्वर ने उसके घर पर हमला बोल दिया। फूल सिंह ने आरोप लगाया कि हमला कर तीनों आरोपियों उसे उसकी पत्नी को भी घायल कर दिया।

गंभीर हालत में दोनों को स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां उनका उपचार चल रहा है। घायल फूल सिंह ने बताया कि आरोपी उससे बिना वजह रंजिश रखते हैं। कहा कि मारपीट करते हुए उन्हें जाति सूचक शब्द भी कहे गए। बताया कि वे लोग बाल्मीकि समाज से हैं, इसलिए उनके साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ को दी दबिश

थाना चरथावल पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद तीनों की धरपकड़ के लिए दबिश दी गई। हांलाकि तीनों आरोपी फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पुलिस का कहना है कि तीनों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।