Amrita-Kareena: करीना ने शेयर की हॉट तस्वीर, तो सारा ने दिखा दिया मां अमृता का बोल्ड अवतार

इस खबर को शेयर करें

Kareena Kapoor Amrita Singh Pool Photos: बी टाउन में तमाम स्टार्स ने मदर्स डे के मौके पर एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं. ऐसे में करीना कपूर खान और सारा अली खान के मदर्स डे पोस्ट सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है. दरअसल, करीना कपूर खान ने पूल में अपने दोनों लाडलों के साथ बेहद शानदार तस्वीर पोस्ट करते हुए मदर्स डे विश किया तो वहीं सारा अली खान ने भी अमृता की ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो दोनों बच्चों के साथ पूल में नजर आ रही हैं.

करीना कपूर खान का पोस्ट
सामने आई इस तस्वीर में पटौदी बेगम अपने दोनों बच्चों के साथ पानी में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं. करीना कपूर द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बेबो अपने दोनों बच्चों को बाहों में भरे बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रही है. इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी ये तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी की लंबाई और चौड़ाई. हैप्पी मदर्स डे’. इसके साथ ही कैप्शन में करीना कपूर ने दिल वाले इमोजी भी बनाए हैं.

सारा अली खान का पोस्ट
सारा अली खान ने मदर्स डे के मौके पर मां अमृता सिंह के साथ काफी सारी यादें शेयर की है. सारा-अमृता की इस सभी तस्वीरों में फैंस को सबसे ज्यादा पसंद अमृता का पूल अंदाज आ रहा है. तस्वीर में अमृता दोनों बच्चों के साथ पूल में मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. ऐसे में नेटिजंस करीना और मृता की इन तस्वीरों को देखने के बाद कह रहे हैं कि दोनों पटौदी बेगम एक ही जैसी लग रही है.

सारा ने लिखी ये बात
इसके साथ ही सारा ने अपनी और मृता की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए खास कैप्शन भी दिया है. सारा अली खान ने लिखा, ‘हैप्पी मदर्स डे मम्मी. जब से मैं आपके पेट में थी तभी से आपसे बेहद प्यार करती हूं. मुझे इस बात की बेहद खुशी है आप मेरे हर सेट पर पहुंचती हैं. सिर्फ आपको ही गर्व महसूस कराने के लिए मैं चमकने की कोशिश करती हूं.’

सारा करीना की तस्वीरें वायरल
सारा और करीना दोनों के ही सोशल मीडिया पोस्ट खूब वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही नेटिजंस भी पटौदीज की इस तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि करीना और सारा दोनों ही सोशल मीडिया स्टार्स हैं और दोनों की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.