Bharti Singh: भारती सिंह फिर बनेंगी मां, बताया कब देंगी दूसरे बच्चे को जन्म

इस खबर को शेयर करें

Bharti Singh: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) हाल ही में मां बनी हैं. उन्होंने बेटे को जन्म दिया है. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया बेटे को प्यार से गोला बुलाते हैं. भारती सिंह अक्सर कहती हैं कि उन्हें बेटी चाहिए. हालांकि, उन्हें पहला बच्चा बेटा हुआ. अब उन्होंने बताया है कि वह दूसरी बार मां बनेंगी, लेकिन इसमें अभी थोड़ा टाइम है.
फिर मां बनेंगी भारती सिंह

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अपने ‘द खतरा-खतरा शो’ (The Khatra Khatra Show) के शूट के बाद पैपराजी से बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि उनके बेटे गोला को एक बहन चाहिए. वह उन्हें एक बहन देंगी, लेकिन इसमें थोड़ा वक्त लगेगा. इसके साथ ही भारती ने दो बच्चों के बीच गैप को लेकर भी बात की. पैपराजी के साथ बातचीत के दौरान भारती सिंह ने कहा कि उन्हें एक बेटी भी चाहिए. उन्होंने बताया कि वह दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रही हैं.

दो बच्चों में होना चाहिए इतने साल का गैप
भारती सिंह (Bharti Singh) ने कहा, ‘मैं भी मानती हूं कि बेटी होनी चाहिए. अभी दो साल का गैप होना चाहिए, अभी भाई है तो बहन होनी चाहिए और बहन है तो भाई होना चाहिए’. इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि वह अपने बेटे गोला का चेहरा कब दिखाएंगी.

कब दिखाएंगी बेटे का चेहरा?
भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया, ‘मैं चाहती तो पहले दिन ही बेटे का चेहरा दिखा देती, लेकिन घर के कुछ बड़े बुजुर्ग होते हैं ना. वो कहते हैं कि बच्चे का चेहरा नहीं दिखाना. 40 दिन बाद दिखाना चाहिए. अब 40 दिन होने जा रहे हैं. मैं तुरंत सारे फोटोज शेयर कर दूंगी. लोग कहते हैं कि नजर लग जाती हैं, लेकिन मेरा मानना है कि जो प्यार करते हैं, वो कभी नजर नहीं लगाते हैं. उनका प्यार मिलता है, नजर नहीं लगती है.