Bhool Bhulaiyaa 2 Day 3 box office: रविवार को तोड़े अपनी ही कमाई के रिकॉर्ड, जानिए कुल कलेक्शन

Bhool Bhulaiyaa 2 Day 3 Box Office: Break its own earnings records on Sunday, know the total collection
Bhool Bhulaiyaa 2 Day 3 Box Office: Break its own earnings records on Sunday, know the total collection
इस खबर को शेयर करें

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भूलैया 2 ने वीकेंड पर जबरदस्त कमाई की है। आलम ये है कि कई जगहों पर हाउसफुल की भी तस्वीरें आई हैं। ये फिल्म 20 मई, शुक्रवार को रिलीज हुई है। इसके साथ ही कंगना रनौत की धाकड़ भी रिलीज हुई थी लेकिन ये फिल्म मुंह के बल गिर पड़ी। कंगना की सुपरफ्लॉप के आगे कार्तिक की धमाकेदार फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है। फिल्म की ओपनिंग ही 14.11 करोड़ रुपये से हुई थी। दूसरे दिन वीकेंड पर शनिवार को फिल्म ने 18.34 करोड़ की कमाई की और रविवार को तो छप्पड़ फाड़ कमाई हुई है। फिल्म ने तीसरे दिन 23.51 करोड़ रुपये कमाए हैं और अब फिल्म का कुल कलेक्शन 55.96 करोड़ रुपये हो गया है।

ओपनिंग वीकेंड पर खुद से ही आगे निकले कार्तिक
भूल भूलैया 2 कार्तिक आर्यन की पहली फिल्म है जिसने 55.96 करोड़ रुपये का कलेक्शन पार किया है। इससे पहले ‘पति पत्नी और वो’ ने 35.94 करोड़, लुका छुपी ने 32.13 करोड़ और लव आजकल ने 28.51 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

कंगना की धाकड़ हुई धड़ाम
कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 2 साल 2007 में आई फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल है। इसलिए भूल भुलैया 2 में लोग अक्षय कुमार को मिस कर रहे थे। फिर भी लोगों ने कार्तिक की परफोर्मेंस को सराहा है। वहीं फिल्म को क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। भूल भुलैया 2 ने कंगना की फिल्म धाकड़ को तो धो डाला है। कंगना की फिल्म के बारे में बात करें इसने पहले दिन करीब 1 करोड़ का कलेक्शन ही किया था और वीकेंड पर तो ये फिल्म बुरी तरह पिटी है।

‘भूल भूलैया 2’ कार्तिक के करियर में सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है। वैसे तो उनकी अक्षय कुमार के साथ काफी तुलना की जा रही थी और लोग ट्रेलर देखकर अक्षय कुमार को मिस कर रहे थे लेकिन फिल्म के कलेक्श को देखते हुए लग रहा है कि लोगों को फिल्म में कार्तिक आर्यन काफी पसंद आ रहे हैं। इस सक्सेस को देखते हुए ये खबर भी सामने आई थी कि अब मेकर्स कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 3 की भी प्लानिंग कर रहे हैं।