Deepika Padukone हटाती रहीं KISS करता रहा ये इंसान, देखते ही खो बैठा कंट्रोल

इस खबर को शेयर करें

Deepika Padukone Cannes Video: बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी खूबसूरती से सभी को इंप्रेस करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस इस साल जूरी मेंबर्स में शामिल हैं और हर दिन दीपिका के कई शानदार लुक्स देखने को मिल रहे हैं जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. ऐसे में दीपिका का कान्स रेड कार्पेट से एक वीडियो सामने आया है जो कि टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

दीपिका की खूबसूरती की दुनिया दीवानी
दरअसल, दीपिका की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में है. दीपिका इतनी ज्यादा खूबसूरत हैं कि जिस किसी की भी नजर उनपर पड़ती है वो कुछ देर के लिए एक्ट्रेस को बस देखता ही रह जाता है या फिर एक्ट्रेस को छूने की और उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है. कुछ ऐसी ही फैन फॉलोइंग कान्स रेड कार्पेट पर भी देखने को मिली है.

दीपिका को देखते ही किस करने लगा शख्स
जैसे ही हॉलीवुड स्टार की नजर दीपिका पर पड़ी तो ये शख्स दीपिका से मिले बिना नहीं रह पाया. हालांकि ये दीपिका के लिए जरा अनएक्सपेक्टेड था. दीपिका रेड कार्पेट पर जहां पैपराजी को पोज देने में बिजी थीं तभी अचानक बीच से शख्स आ गया. इससे पहले दीपिका कुछ समझती शख्स ने दीपिका को किस करना और हग करना शुरू कर दिया.

दीपिका ने दिया ऐसा रिएक्शन
ऐसे में वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने इस सिच्यूएशन को काफी शानदार तरीके से हैंडल किया. दीपिका पहले तो जरा असहज दिखाई दी और इस शख्स का हाथ अपनी कमर से हटाती दिखीं लेकिन जैसे ही दीपिका ने इन्हें पहचाना उन्होंने प्यारी सी स्माइल के साथ उन्हें हग किया. एक्ट्रेस का ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दीपिका पादुकोण का लुक
बता दें कि इस दौरान दीपिका पादुकोण रेड कलर की डीपनेक स्ट्रैपी ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थीं. एक्ट्रेस के इस लुक में डायमंड नेकलेस चार चांद लगा रहा था.