शाहरुख़ के बुरे वक्त में करण जौहर ने दिखाया अपना रंग लोग बोले ये तो मतलबी निकला ?

इस खबर को शेयर करें

शाहरुख़ खान के बुरे वक्त में बॉलीवुड से शायद ही कोई ऐसा होगा जिसने साथ ना दिया हो. कोई आर्यन की तारीफ में पूरी किताब लिख रहा. कोई आर्यन को उभरता हुआ हीरो बता रहा. कोई घर पे जा रहा तो कोई कुछ और कर रहा. लेकिन इन सभी में आर्यन खान और शाहरुख़ को उनकी सबसे करीबी दोस्त करण जौहर का साथ नहीं मिला.

अब इसी चीज़ को लेकर लोग करण जौहर को ट्रोल कर रहे हैं. किसी ने लिखा एक औरत से उम्मीद भी क्या कर सकते हैं. किसी ने लिखा ये तो बीचवाला हैं सोच रहा हैं शाहरुख़ खान को सपोर्ट करू या फिर मोदी जी को..

किसी ने लिखा ड्रग्स का इलज़ाम तो इस पर भी लगा था लेकिन बीजेपी के करीब है इसलिए बच गया. कोई लिखता हैं करण को टाइम इस लिए नहीं मिला क्यूंकि अभी वो आर्यन की फिल्म का स्क्रिप्ट लिख रहा हैं.

दो खबर चली थीं एक ये की आर्यन की बात सुन करण ने शूटिंग छोड़ मुंबई आने का काम किया. फिर ये बात आई की शाहरुख़ ने बॉलीवुड वालो को कहा की कोई उनसे मिलने घर पर ना आएं. ये बात इसलिए कह दी थीं क्यूंकि बॉलीवुड का जिस तरह से साथ मिला रहा हैं उससे शाहरुख़ खान की और ट्रोलिंग हो रही है.

क्यूंकि इन सभी ने सुशांत मामले में कुछ नहीं बोलै था अब आर्यन जो गलत काम में फंसा हैं तो हर कोई साथ दे रहा हैं. इस वजह से बॉलीवुड और शाहरुख़ को हर कोई ट्रोल का रहा. रही बात करण की तो शाहरुख़ और करण दोनों में कुछ तो गड़बड़ चल रही हैं कई दिनों से. क्यूंकि बॉलीवुड में कोई किसी का नहीं सिर्फ मतलब से चलता है बॉलीवुड.