‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को देख खुद को रोक नहीं पाईं कंगना, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

इस खबर को शेयर करें

Kangana Ranaut On Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली है. वहीं, इस फिल्म के साथ रिलीज हुई कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ (Dhaakad) की बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब शुरुआत हुई है. अब कंगना ने ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

कंगना रनौत ने कही ये बात
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के पहले दिन के शानदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को बधाई दी है. कंगना ने इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए भूल भुलैया 2 को बधाई. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और फिल्म की पूरी टीम को बधाई’.

‘भूल भुलैया 2’ के पहले दिन का कलेक्शन
कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 14.11 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. वहीं, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) ने पहले दिन बहुत कम कमाई की है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘धाकड़’ (Dhaakad) ने पहले दिन लगभग 1.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

कई फिल्मों का तोड़ दिया रिकॉर्ड
मालूम हो कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपनी पिछली फिल्मों के पहले दिन की कमाई का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. ‘लव आज कल’ ने 12.40 करोड़, ‘पति पत्नी और’ वो 9.10 करोड़, ‘लुका छुपी’ 8.01 करोड़ और ‘प्यार का पंचनामा 2’ ने पहले दिन 6.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ ने साल 2022 में रिलीज हुई अक्षय कुमार और आलिया भट्ट की फिल्मों के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त कर दिया है. बताते चलें कि ‘बच्चन पांडे’ ने 13 करोड़ और ‘गंगूबाई’ ने 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था.