Kanika Kapoor Wedding: शादी की खुशी में जमकर झूमीं कनिका कपूर, ऐश्वर्या राय के गाने पर किया शानदार डांस

इस खबर को शेयर करें

Kanika Kapoor Dance Video: सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने जिंदगी को दूसरा मौका दिया और अब उन्हें अपना हमसफर मिल गया है. दूसरी बार शादी कर कनिका ने फिर घर बसा लिया है और इस खुशी में ये हसीना खूब झूमती हुई दिखाई दे रही हैं. कनिका कपूर की शादी (kanika Kapoor Wedding Video) की कई वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त छाई हुई है और एक वीडियो में ये दुल्हन ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

कजरारे-कजरारे पर कनिका ने किया डांस
कनिका कपूर इस वीडियो में मेहमानों से घिरी हुई नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में बज रहा है ऐश्वर्या राय का कजरारे-कजरारे सॉन्ग जिस पर कनिका थिरकती हुईं नजर आ रही हैं. कनिका ने बेहद ही खूबसूरत आउटफिट पहना है जिसमें वो बला सी खूबसूरत लग रही हैं उस पर उनका जबरदस्त डांस.

तीन बच्चों की मां हैं कनिका
आपको बता दें कि कनिका कपूर की पहली शादी डॉ. राज चंदोक से 25 साल पहले 1997 में हुई थी. इसके बाद कनिका 2 बेटियों और 1 बेटे की मां बनी. वो काफी सालों से सिंगल मदर की भूमिका में है और उनके बच्चे लंदन में रहकर पढ़ाई कर रहे हैं. अब कनिका ने सोच समझकर दूसरी शादी का फैसला लिया जिससे उनका परिवार और उनके बच्चे सभी काफी खुश है. ये शादी लंदन में हो रही है जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस वक्त छाए हुओ हैं.

बॉलीवुड सिंगर हैं कनिका कपूर
कनिका कपूर एक बॉलीवुड सिंगर हैं जिन्होंने कई पॉपुलर गाने गाए हैं उनकी अलग आवाज उन्हें इंडस्ट्री में सबसे खास बनाती हैं. अब वो शादी की हर रस्म को खुलकर इन्जॉय कर रही हैं. जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं. मेहंदी और हल्दी की रस्म में कनिका का पूरा परिवार खुशी से झूमता हुआ दिखा.