Kapil Sharma: विदेश में लड़की के साथ मजाक करना कपिल शर्मा को पड़ा भारी, जड़ दिया ‘चांटा’

इस खबर को शेयर करें

Kapil Sharma Funny Slap Video: कॉमेडियन कपिल शर्मा सालों से अपने फैंस को हंसा रहे हैं. अपने शानदार करि.र के दौरान कपिल शर्मा कई बार विवादों में रह चुके हैं. स्टार के तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं जिन्हे देखकर फैंस की हंसी थमने का नाम नहीं लेती है. ऐसा ही कपिल का एक वीडियो अब वायरल हो रहा है. कपिल शर्मा की कॉमेडी का एक सबसे बड़ा हिस्सा है फ्लर्टिंग. कपिल अक्सर एक्ट्रेसेस और शो में आई लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं लेकिन एक बार विदेश में एक लड़की के साथ कपिल को फ्लर्ट करना भारी पड़ गया था.
खूबसूरत लड़की से फ्लर्ट करने लगे कपिल

हालांकि आपको बता दें कि ये एक स्क्रिप्टेड वीडियो है. इस थ्रोबैक वीडियो को कपिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है. कपिल के शेयर करते ही वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपिल एक खूबसूरत लड़की संग फ्लर्ट करते दिख रहे हैं, लेकिन तभी सुमोना चक्रवर्ती आ जाती हैं और फिर कुछ ऐसा होता कि लड़की कपिल शर्मा को थप्पड़ मार देती है.


कपिल ने दिखाई झूठी शान
कपिल लड़की से फ्लर्ट करते हुए झूठ बोलना शुरू कर देते हैं. कपिल कहते हैं कि बुर्ज खलीफा उनका ही है, इसके बाद वो पास में खड़ी फरारी को भी अपनी ही बताते हैं. कपिल इन सभी बातों को अपने मजाकिया अंदाज में ही कहते हैं, जिसे सुनकर और देखकर हंसी आती है.

लड़की ने जड़ा कपिल को चांटा
वहीं कपिल किसी और की लाल फरारी में लड़की को बिठा लेते हैं लेकिन कार शुरू नहीं कर पाते हैं. तभी वीडियो में कपिल के शो में पत्नी का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस सुमोना आती हैं और कपिल की सारी पोल खोल देती है. सुमोना बताती हैं कि कपिल शादीशुदा हैं और साथ ही साथ ये कार भी उनकी नहीं है. ये सब जानकर लड़की को गुस्सा आ जाता है और वो कपिल के थप्पड़ जड़ देती हैं और चली जाती हैं.

वायरल हो रहा है वीडियो
इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा, ‘जब आप दुबई में चीट करो.’ कैप्शन के साथ ही उन्होंने तीन फनी इमोजीस का इस्तेमाल किया है. सोशल मीडिया यूजर्स के साथ ही साथ कुछ सेलेब्स ने भी वीडियो पर कमेंट किया है और हंसने वाले इमोजी के साथ ही कपिल की तारीफ की है.