Kapil Sharma सिंगर Mika Singh के स्वयंवर में बाराती बनने जोधपुर हुए रवाना, शेयर की तस्वीरें

सिंगर मीका का स्वयंवर चल रहा है. मीका का स्वयंवर भव्यता की नगरी जोधपुर के एक खूबसूरत किले जैसे होटल में हो रहा है। कपिल शर्मा पंजाबी सिंगर मीका सिंह के कितने करीब हैं।

Kapil Sharma left for Jodhpur to be a wedding procession in singer Mika Singh's swayamvar, share photos
Kapil Sharma left for Jodhpur to be a wedding procession in singer Mika Singh's swayamvar, share photos
इस खबर को शेयर करें

जोधपुर। इन दिनों सिंगर मीका का स्वयंवर चल रहा है. मीका का स्वयंवर भव्यता की नगरी जोधपुर के एक खूबसूरत किले जैसे होटल में हो रहा है। कपिल शर्मा पंजाबी सिंगर मीका सिंह के कितने करीब हैं। तो ऐसा कैसे हो सकता है कि कपिल अपने दोस्त या बड़े भाई के स्वयंवर में शामिल न हों। कपिल शर्मा शनिवार को स्वयंवर में शामिल होने के लिए मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हुए। वहीं निजी विमान से जोधपुर के लिए रवाना हुए कपिल के साथ और भी कई लोग नजर आए। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खास तस्वीरें शेयर की हैं।

कपिल शर्मा ने किया ये खुलासा
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने मीका की शादी से जुड़े डर का भी खुलासा किया है। कपिल ने इन तस्वीरों के साथ फनी कैप्शन शेयर करते हुए लिखा- ‘भाई मीका पाजी के स्वयंवर में शामिल होने जोधपुर जा रहा हूं। लागत काफी है। डर यह है कि कहीं दूल्हा मुंह न मोड़ ले।’ कपिल के इस कैप्शन से फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। और इस पोस्ट पर खुलकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि ‘मीका दी वोटी’ एक रियलिटी शो है जिसमें मीका सिंह चंद लड़कियों में से अपने लिए एक सुयोग्य कन्या का चुनाव करेंगे। जल्द ही यह टीवी पर प्रसारित होगा।