KGF 2 Box Office Collection: नहीं रुक रही रॉकी भाई की आंधी, हजार करोड़ पार करने के बाद अब रचेगी नया इतिहास

KGF 2 Box Office Collection: Rocky Bhai's storm is not stopping, after crossing thousand crores will create new history
KGF 2 Box Office Collection: Rocky Bhai's storm is not stopping, after crossing thousand crores will create new history
इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 2 Box Office Collection: प्रशांत नील के निर्देशन में बनी यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इस फिल्म का डंका देश में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बज रहा है. ‘केजीएफ 2’ के कलेक्शन में दिन-ब-दिन बढ़ोतरी हो रही है. अब दुनियाभर में फिल्म की कमाई को लेकर ताजा आंकड़े सामने आए हैं जिसे जानकार आपके होश उड़ जाएंगे.

केजीएफ 2 बनाने वाली है नया रिकॉर्ड
यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) 1200 करोड़ के आंकड़े से महज कुछ दूरी पर है. ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ बहुत जल्द एक नया रिकॉर्ड बनाने वाली है. उन्होंने बताया कि फिल्म ने चौथे हफ्ते के पांचवें दिन तक दुनियाभर में 1162 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.


केजीएफ 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन
पहले हफ्ते – 720.31 करोड़
दूसरे हफ्ते – 223.51 करोड़
तीसरे हफ्ते -140.55 करोड़
चौथे हफ्ते
पहला दिन – 11.46 करोड़
दूसरा दिन – 8.90 करोड़
तीसरा दिन – 24.65 करोड़
चौथा दिन- 25.42 करोड़
पांचवां दिन – 8.07 करोड़
टोटल- 1162.87 करोड़

ओटीटी पर जल्द रिलीज होगी KGF 2
गौरतलब है कि अगर आप इस फिल्म को अपने घर पर ही देखना चाहते हैं, तो बस कुछ दिन और इंतजार कर लें क्योंकि ये बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के मेकर्स ने फिल्म के ओटीटी राइट्स को करीब 320 करोड़ रुपये में बेचे हैं. वहीं, इससे पहले न्यूज 18 ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमेजॉन प्राइम वीडियो पर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF 2) कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिंदी जैसी भाषाओं 27 मई, 2022 से स्ट्रीम होगी. मालूम हो कि इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज जैसे सितारों ने काम किया है.