साउथ की इस HOT एक्ट्रेस ने शेयर किया बेडरूम वीडियो, यूजर्स के उड़ गए होश

इस खबर को शेयर करें
नई दिल्ली। साउथ इंडियन सिनेमा की जानी मानी एकट्रेस मालविका शर्मा हमेशा ही अपनी सीजलिंग तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। मालविका ने अपने करियर में कई में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। वहीं एक्टिंग के अलावा मालविका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इसी बीच अब मालविका का एक वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। वहीं इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कॉमेंट कर रहे हैं।
इस दौरान एक्ट्रेस वन पीस ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उनकी बेडरूम की ये सिजलिंग अदाएं फैंस को घायल कर रही हैं। वीडियो में वो अपनी ड्रेस के साथ-साथ फिगर को भी फ्लॉन्ट कर रही हैं। मालविका के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं। वीडियो को अभी तक करीब एक लाख लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि मालविका शर्मा पेशे से एक वकील और बाद में एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्मों में आने से पहले लॉ की पढ़ाई की है। 1999 में जन्मी मालविका महज 22 साल की उम्र में ही लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं।
मालूम हो कि मालविका अभी तक ‘रेड’ और ‘द वे होम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मालविका एक एडवोकेट भी हैं और एक फिटनेस फ्रीक भी। खुद अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखने के साथ-साथ मालविका अपने फैंस को भी फिट रहने का मोटिवेशन देती रहती हैं।