Neena Gupta जलती थी इस बडी बॉलीवुड एक्ट्रेस से, पर हिम्मत नहीं थी कि…

Neena Gupta was jealous of this big Bollywood actress, but didn't have the courage to...
Neena Gupta was jealous of this big Bollywood actress, but didn't have the courage to...
इस खबर को शेयर करें

Neena Gupta used to be jealous of Shabana Azmi : नीना गुप्ता अपने जमाने की मंझी हुई एक्ट्रेस हैं। वो नवोदित कलाकारों के लिे वाकई में एक प्रेरणा हैं । इस बात से कोई इंकार नहीं भी नहीं करता है। सिंगल मदर होने से लेकर अपनी दूसरी पारी की धमाकेदार शुरुआत करने तक, इस दिग्गज अभिनेत्री ने ये साबित किया है वह हार मानने वालों में नहीं है।

इस एक्ट्रेस होती थी जलन

एक इंटरव्यु में नीना गुप्ता ने कहा है कि कि उसके माता-पिता चाहते थे कि वह एक आईएएस अधिकारी बने और वे बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने के लिए उसके मुंबई जाने के विचार के सख्त खिलाफ थे। हालांकि उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था। अपने करियर के शुरुआती वर्षों के बारे में बात करते हुए, एक्ट्रेस ने कहा है कि वह एक जमाने में शबाना आज़मी से ईर्ष्या करती थीं।

सभी अच्छे रोल पर जमा लेती थी कब्जा

उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यु में कहा, “काफी समय पहले, मुझे शबाना आजमी से जलन होती थी क्योंकि उन्हें सभी अच्छे रोल ऑफर होते थे। हालांकि उस दौर में कई बेहतरीन एक्ट्रेस हुआ करती थी, लेकिन शबाना आज़मी से कुछ ज्यादा ही जलन होती थी। इसके पीछे की बातों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि, कभी-कभी मुझसे कहा जाता था कि आप यह किरदार अदा कर रहे हैं, लेकिन फिर उन्हें बाहर कर दिया गया । नीना गुप्ता ने यह भी कहा कि वह अब बहुत शांत हैं, अब उन्हें मनमाफिक काम मिल रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि अब उसकी प्रतिस्पर्धा खुद से है, अब कुछ भी गलत नहीं करना चाहिए, अपना काम अधिक पेशेवर तरीके से करना चाहिए।

नीना गुप्ता के पास नए प्रोजेक्ट
नीना गुप्ता पिछले कुछ वर्षों में कई हिट फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वेटरन एक्ट्रेस इन दिनों वेब शो पंचायत के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। वेब सीरीज में जितेंद्र कुमार, रघुबीर यादव, विश्वपति सरकार और चंदन रॉय भी हैं। जल्द ही, गुप्ता भी अपनी बेटी मसाबा गुप्ता के साथ एक बार फिर मसाबा मसाबा के दूसरे सीज़न में स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी।