होटल के कमरे में चैन की नींद सोए थे नेहा कक्कड़ के पति, सुबह उठे तो लगा जोर का झटका

Neha Kakkar Husband Robbed: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh)के साथ हाल ही में चोरी का मामला सामने आया है. रोहनप्रीत मंडी के एक होटल में रुके हुए थे और अगले दिन उनका कीमती सामान गायब मिला.

इस खबर को शेयर करें

Neha Kakkar Husband Robbed: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. सिंगर के पति यानी रोहनप्रीत सिंह का होटल से सामान चोरी हो गया. रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) ने पुलिस को रिपोर्ट लिखवाई और बताया कि उनके कितने ज्यादा कीमती सामानों की चोरी हुई है. आपको बता दें, इस दौरान रोहनप्रीत अकेले थे, उनके साथ नेहा नहीं थीं.

रोहनप्रीत का लाखों का सामान हुआ चोरी
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को लेकर खबर आई है कि उनका होटल से समान चोरी हो गया है. वो दरअसल शुक्रवार की रात हिमाचल प्रदेश के मंडी में एक होटल में रुके थे. उन्होंने सिर्फ रात भर के लिए ये होटल लिया था. ताकि वो अगले दिन ट्रेवल करने से पहले आराम कर सकें. इस होटल में उनके रूम से ही रोहनप्रीत सिंह की एपल वॉच, आईफोन और हीरे की अंगूठी चोरी हो गई. वो रात को रूम में सोए थे, सुबह उठे तो टेबल पर उनका ये सारा सामान नहीं था. उन्होंने पुलिस को अपनी इस चोरी की शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच
एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने इस चोरी और शिकायत दर्ज होने की पुष्ट कर दी है. शिकायत के बाद पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और होटल के स्टाफ से भी पूछताछ जारी है. आपको बता दें कि रोहनप्रीत सिंह खुद एक सिंगर हैं और वो आए दिन अपने गानों और शोज के सिलसिले में टूर पर जाते रहते हैं. हाल ही में नेहा (Neha Kakkar) ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) संग होटल के कमरे में चाय पी रही थीं. फैंस को लगा नेहा अब भी रोहनप्रीत के साथ होंगी लेकिन चोरी वाला हादसा सिर्फ रोहनप्रीत के संग हुआ.

नेहा और रोहन की कहानी
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत के रिश्ते की बात करें तो जबसे दोनों रिलेशनशिप में आए, तब से ही रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) सुर्खियों में आ गए थे. दोनों की शादी की खबरें पहले फैल गई थीं. दोनों ने शादी से पहले एक शादी वाला गाना भी रिलीज किया था और फिर सात फेरे ले लिए. शादी के बाद दोनों काफी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं. हाल ही में दोनों ने एक और म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है.