फिल्म ‘अंतिम’ में आयुष के डेब्यू पर बोले- लोग, इससे अच्छा तो सलमान कुत्ता लॉन्च कर देते

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपने जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को फिल्म ‘अंतिम’ (Antim – The Final Truth) के जरिए रीलॉन्च कर दिया है. आयुष शर्मा की पहली फिल्म ‘लवयात्री’ थी, जो अनाउंसमेंट के साथ ही विवादों में आ गई. रिलीज के बाद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी और अब आयुष ने ‘अंतिम’ (Antim) के जरिए वापसी की है.

खूब ट्रोल हुए थे आयुष शर्मा
फिल्म ‘अंतिम’ (Antim – The Final Truth) में आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने निगेटिव रोल प्ले किया है और सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म में लीड रोल प्ले कर रहे हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत मिली है और माना जा रहा है कि ये अच्छी कमाई कर पाने में कामयाब रहेगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में आयुष शर्मा (Ayush Sharma) ने ‘लवयात्री’ (Loveyatri) की रिलीज वाले दिनों को याद किया.

लोगों ने कहा- कुत्ता लॉन्च कर देते सलमान
उन्होंने कहा, ‘मैंने ऐसे कॉमेंट पढ़े कि ‘सलमान खान (Salman Khan) को आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की जगह कुत्ते को लॉन्च कर देना चाहिए था’. किसी ने लिखा कि ‘मैं एक लड़की की तरह दिखता हूं और मुझे एक्टिंग नहीं करनी चाहिए’. इस सब के बाद मैं सोशल मीडिया से काफी दूर रहा. इंस्टाग्राम पर मेरा एक पब्लिक अकाउंट है जिसे मैं हैंडल नहीं करता. मैं ट्विटर पर नहीं हूं और इंस्टाग्राम पर मेरा प्राइवेट अकाउंट है जहां मैं अपने दोस्तों के लिए चीजें शेयर करता हूं.’

पहली बार साथ नजर आएंगे आयुष-सलमान
आयुष (Ayush Sharma) ने कहा, ‘इसके अलावा मैं सोशल मीडिया पर कॉमेंट्स को शायद ही पढ़ता हूं. देखिए जब आप अपनी पहली फिल्म से बहुत अलग फिल्म कर रहे होते हैं तो एक एक्साइटमेंट होती है.’ बता दें कि आयुष शर्मा (Ayush Sharma) और सलमान खान (Salman Khan) दोनों साथ में पहली बार नजर आए हैं.