प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिखाई अपने बच्चे की झलक?

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. हाल ही में कपल ने सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बनने की खबर देकर सबको चौंका दिया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया था कि वे पैरेंट्स बन गए हैं और बच्चे का जन्म सरोगेसी से हुआ है. हालांकि, उन्होंने ये नहीं बताया कि उन्हें बेटा हुआ या फिर बेटी. इस बीच प्रियंका और निक की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक बच्चे के साथ नजर आ रहे हैं.

क्या है वायरल फोटो का सच
वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने एक बच्चे को अपनी गोद में लिया है और उनके बगल में बैठे निक (Nick Jonas) बच्चे को प्यार से सहला रहे हैं. इस फोटो के वायरल होते ही फैंस सोच रहे हैं कि ये प्रियंका और निक का बेबी है, लेकिन ये सच नहीं है. दरअसल प्रियंका के साथ नजर आ रहा बेबी उनकी कजिन दिव्या ज्योति की है जिसकी तस्वीर प्रियंका के साथ इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि ये फोटो 2018 की है जिस साल प्रियंका और निक ने शादी रचाई थी. ऐसे में प्रियंका के बच्चे की झलक पाने के लिए फैंस को अभी और इंतजार करना होगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JB LOVER (@camprockfp)

प्रियंका ने शेयर किया था पोस्ट
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा, ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए बच्चे का स्वागत किया है. हम इस विशेष समय में आपसे सम्मानपूर्वक प्राइवेसी की अपील करते हैं क्योंकि हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं. बहुत-बहुत धन्यवाद. इस पोस्ट को निक जोनस (Nick Jonas) ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने प्रियंका और निक जोनस को बधाइयां और शुभकामनाएं दी थीं.

4 साल पहले में हुई थी शादी
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने निक जोनस के सााथ 1 दिसंबर 2018 को जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिंदू और फिर ईसाई रीति-रिवाज से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले काफी समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. इसके बाद कपल ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया. शादी के बाद प्रियंका (Priyanka Chopra) ज्यादातर समय अमेरिका में पति निक के साथ रहती हैं.

कपल के तलाक की उड़ी थीं खबरें
गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पिछले साल इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपने पति निक का सरनेम जोनस हटा लिया था जिससे जमकर बवाल मच गया था. लोग अनुमान लगाने लगे थे कि उनके रिश्ते में दरार आ गई है और दोनों तलाक लेने वाले हैं. हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ.