रवीना टंडन की बेटी है अप्सरा, मां की है हमशक्ल…हुस्न में फिल्मी हसीनाएं भी फेल

इस खबर को शेयर करें

Raveena Tandon’s Daughter Rasha Thadani Photos: बॉलीवुड की दुनिया में स्टार किड्स अक्सर चर्चा में रहते हैं. हिंदी सिनेमा जगत में अपनी अदाकारी और अपने हुस्न से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) की बेटी राशा ठडानी (Rasha Thadani) इन दिनों खूब सुर्ख़ियों में हैं. कुछ स्टार किड्स को पर्दे पर देखने के लिए लोग बेताब हैं और इसी लिस्ट में रवीना की लाडली राशा ठडानी (Raveena Tandon Ki Beti Rasha Thadani) का नाम भी शामिल है. राशा सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

90 के दशक में अपने हुस्न से सनसनी मचाने वाली रवीना की बेटी राशा भी अपनी खूबसूरती और अपने हुस्न से कहर बरपाती हैं. राशा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

कई लोगों का कहना है कि राशा अपनी मां रवीना की हमशक्ल लगती हैं और कुछ लोगों का मानना है कि राशा ग्लैमर में मां रवीना को कड़ी टक्कर देती हैं.

बता दें कि राशा के पिता का नाम अनिल ठडानी है. अनिल और रवीना ने साल 2004 में शादी रचाई थी. राशा के पिता फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर कंपनी AA Films के मालिक हैं.

राशा अपनी मम्मी रवीना के बेहद करीब हैं. दोनों को अक्सर एक साथ पब्लिक प्लेस में देखा जाता है. बताते चलें कि राशा मार्शल आर्ट फॉर्म, ताइक्वांडो में ब्लैक बेल्ट भी प्राप्त कर चुकी हैं.