मार्वल यूनिवर्स जैसी होगी रॉकी भाई की KGF 3, प्रोड्यूसर ने बताया पूरा प्लान

KGF Chapter 3: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स धवस्त कर दिए. अब KGF के तीसरे पार्ट को मार्वल यूनिवर्स की तर्ज पर बनाने की प्लानिंग चल रही है.

इस खबर को शेयर करें

KGF Chapter 3: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. 14 मई को रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स धवस्त कर दिए. ‘केजीएफ 2’ ने कमाई के मामले में आमिर खान (Aamir Khan) की ‘दंगल’ (Dangal) को भी पीछे छोड़ दिया है. इस KGF के तीसरे पार्ट को लेकर तैयारी शुरू हो गई है.

हॉलीवुड के टक्कर की होगी फिल्म
‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) के प्रोड्यूसर Vijay Kiragandur ने बताया कि ‘केजीएफ चैप्टर 3’ को एक बड़े लेवल पर बनाया जाएगा, जो मार्वल यूनिवर्स की फिल्मों की तर्ज पर होगी. मालूम हो कि विजय Hombale Films के फाउंडर हैं, जिन्होंने केजीएफ फिल्म्स को प्रोड्यूस किया है.

मार्वल स्टाइल की बनेगी फ्रेंचाइजी
विजय ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म को मार्वल स्टाइल की फ्रेंचाइजी बनाना चाहते है. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि KGF के नए इंस्टॉलमेंट की शूटिंग कब शुरू होगी. विजय ने दैनिक भास्कर के साथ इंटरव्यू के दौरान कह- ‘हम मार्वल जैसा यूनिवर्स बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हम अलग-अलग फिल्मों से अलग-अलग किरदारों को लाना चाहते हैं और डॉक्टर स्ट्रेंज जैसा कुछ क्रिएट करना चाहते हैं, जैसा ‘स्पाइ़डर मैन होम कमिंग’ और ‘डॉक्टर स्ट्रेंज’ में हुआ है ताकि हम ज्यादा से ज्यादा ऑडियंस तक पहुंच सके’.

इस महीने से शुरू होगी KGF 3 की शूटिंग
प्रोड्यूसर विजय से पूछ जाने पर ‘केजीएफ 3’ (KGF 3) की शूटिंग कब शुरू होगी तो उन्होंने कहा- डायरेक्टर प्रशांत नील इन दिनों ‘सालार’ फिल्म को लेकर बिजी चल रहे हैं. मूवी की लगभग 30 से 35 पर्सेंट शूटिंग हो चुकी है. नेक्स्ट शेड्यूल की शूटिंग अगले हफ्ते शुरू होगी. हमें उम्मीद है कि अक्टूबर या फिर नवंबर तक फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट हो जाएगी. इसके बाद हम ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे. हमने साल 2024 में इस फिल्म को रिलीज करने का प्लान बनाया है.

बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ 2 ने मचाया तहलका
बताते चलें कि यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने दुनियाभर में 1180 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. वहीं, फिल्म का हिंदी वर्जन बॉक्स ऑफिस पर 420 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुका है. इस फिल्म में यश के अलावा संजय दत्त, प्रकाश राज, श्रीनिधि शेट्टी और रवीना टंडन जैसे सितारों ने काम किया है.