सिंगर श्रेया घोषाल के पति को लेकर नहीं जानते होंगे ये बात, जानकर होंगे हैरान

Singer Shreya Ghoshal husband
Singer Shreya Ghoshal husband
इस खबर को शेयर करें

श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने लगभग 10 साल तक अपने बचपन के दोस्त और इंजीनियर शिलादित्य मुखोपाध्याय (husband ) को डेट करने के बाद साल 2015 में उनसे शादी की थी. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि कैसे शिलादित्य ने उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज में शादी के लिए प्रपोज किया था.

फनी अंदाज में शिलादित्या ने किया था प्रपोज

श्रेया घोषाल ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने बताया था कि वह और शिलादित्य साथ में एक दोस्त की शादी अटेंड करने गोवा गए थे. उस समय श्रेया को नहीं पता था कि शिलादित्य उन्हें प्रपोज करने का प्लान कर रहे हैं. शिलादित्य के रोमांटिक प्रपोजल के बारे में श्रेया ने जूम के यार मेरा सुपरस्टार 2 शो में बात की थी.

उन्होंने बताया, ”मुझे याद है रिंग का बॉक्स बाहर निकालने के लिए उन्होंने मुझे कहा था, देखो गिलहरी. मैं बुद्धू की तरह गिलहरी को ढूंढने लगी थी कि आखिर कहां है गिलहरी.” इसी बीच शिलादित्या ने रिंग निकलकर उनके सामने पेश कर दी थी. श्रेया ने आगे कहा, ”मुझे याद है वो बहुत क्यूट और फनी था.”

श्रेया घोषाल से पूछा गया था कि उनके लिए पति शिलादित्य ने प्रपोजल के समय गाना भी गाया था. इसपर श्रेया ने कहा था, ”वो अच्छा गाते हैं, लेकिन मैं उन्हें गाने नहीं देती.” श्रेया ने बताया था कि वह 10 सालों से शिलादित्य के साथ रिश्ते में थीं और दोनों शादी के लिए सही समय का इंतजार रहे थे.

बता दें कि श्रेया घोषला और शिलादित्य मुखोपाध्याय ने 5 फरवरी 2015 को हिन्दू-बंगाली सेरेमनी में शादी की थी. श्रेया ने अपने रिश्ते का खुलासा सीधे शादी की फोटो शेयर कर किया था. हाल ही में श्रेया घोषाल ने अपने बेबी बम्प की फोटो शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी थी कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं.