The Kapil Sharma Show Cast Fees: कपिल से अर्चना तक, एक एपिसोड के लिए लेते हैं इतनी मोटी रकम

इस खबर को शेयर करें

The Kapil Sharma Show Cast Fees: कई सालों से लगातार ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) फैंस का पसंदीदा कॉमेडी शो बना हुआ है. हर वीकेंड लोग बेसब्री से इस शो का इंतजार करते हैं. कपिल के शो से जुड़ा हर किरदार फैंस को खूब हंसाता है फिर चाहे वो कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) हो कीकू शारदा (kiku Sharda) हो या फिर खुद कपिल शर्मा (Kapil Sharma). ये सभी स्टार्स अपनी शानदार कॉमिक टाइमिंग से लोगों को खूब एंटरटेन करते हैं. ऐसे में ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी स्टार्स शो के मेकर्स से फीस के तौर पर मोटी रकम लेते हैं. आइए आपको बताते हैं कि किस एक्टर को शो के लिए कितनी फीस मिलती है.

कपिल और कृष्णा को मिलती है इतनी फीस
सबसे पहले बात करते हैं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की जो दर्शकों के फेवरेट हैं. ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा को सबसे ज्यादा पीस मिलती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द कपिल शर्मा शो’ के हर एपिसोड के लिए कपिल को 50 लाख रुपये फीस मिलती है. कपिल के अलावा शो में सपना का किरदार निभाकर लोगों को लोट-पोट करने वाले एक्टर कृष्णा अभिषेक हर एपिसोड के लिए मेकर्स से 10 से 12 लाख रुपये चार्च करते हैं.

अर्चना पूरन सिंह और चंदन प्रभाकर की फीस
शो में अपनी हंसी से समा बांधने वाली एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) की फीस भी कम नहीं है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अर्चना हर एपिसोड के 10 लाख रुपये चार्ज करती हैं. वहीं, चंदू चाय वाले का किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर हर एपिसोड के 7 लाख रुपये फीस लेते हैं.

कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती की फीस
शो में ‘बच्चा यादव’ का मशहूर किरदार निभाने वाले कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) हर एपिसोड के लिए 5 लाख रुपये की फीस लेते हैं तो वहीं, सुमोना चक्रवर्ती की फीस 5 से 6 लाख रुपये है. आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर आता है. इस शो को करोड़ों लोग पसंद करते हैं. साथ ही शो से जुड़ा हर किरदार फैंस के दिलों में अपनी जगह पक्की कर चुका है.