इस एक्ट्रेस ने 12 मर्दों से लडाया इश्क, एक भी ना निकला काम का, 50 की उम्र में भी है कुंवारी

Share this news

80-90 दसक की सभी अभिनेत्रियों ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लोगो को अपना दीवाना बनाया होता है।

इसमें अभिनेत्री मनीषा कोइराला का नाम भी शामिल हैं। वे अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी सुर्ख़ियों का हिस्सा रही हैं। बता दें कि, दर्जन भर मर्दों के साथ उनके संबंध रहे हैं। साल 2010 में उनकी शादी सम्राट दहल से हुई थी, लेकिन दोनों ने दो साल में ही तलाक ले लिया था। आज 50 की उम्र में भी मनीषा अकेली हैं। आइए आज आपको एक्ट्रेस के सभी अफेयर्स के बारे में बताते हैं।

नाना पाटेकर: हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता नाना पाटेकर के साथ भी मनीषा का रिश्ता रहा है। मनीषा को अक्सर देर रात नाना के घर से निकलते देखा जाता था। नाना ने भी मनीषा संग अपने रिश्ते को स्वीकार किया है। लेकिन नाना से एक्ट्रेस को धोखा मिला था।

डीजे हुसैन: नाना से रिश्ता खत्म होने के बाद मनीषा को डीजे हुसैन का साथ मिला था। डीजे हुसैन, मनीषा को शादी के लिए प्रपोज भी कर चुके थे, हालांकि मनीषा ने उनके प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था और दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सेसिल एंथनी: मनीषा का अगला प्यार सेसिल एंथनी रहे। सेसिल लंदन बेस्ड एक नाइजीरियाई बिजनेसमैन थे। लेकिन इनका रिश्ता लंबा नहीं चल सका और जल्द दोनों अलग हो गए।

आर्यन वैद: जितनी जल्दी मनीषा के ब्रेकअप होते थे, उतनी ही जल्दी वे अपने लिए नया प्यार भी ढूंढ लिया करती थी। सेसिल के बाद उनका नाम अभिनेता आर्यन वैद से जुड़ा। लेकिन यह रिश्ता भी लंबी उड़ान नहीं भर सका और इसका भी पिछले रिश्तों जैसा हाल हुआ।

प्रशांत चौधरी: प्रशांत चौधरी के साथ भी मनीषा का रिश्ता बहुत गंभीर था, लेकिन परिवार के दबाव के कारण दोनों एक नहीं हो सके।

विवेक मुशरान: मनीषा कोइराला और विवेक मुशरान ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से रखे थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर दोनों कलाकार एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे। लेकिन जल्द ही इन दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गई थी।

क्रिस्पिन कॉनरॉय: नेपाल में ऑस्ट्रेलियाई राजदूत क्रिस्पिन कॉनरॉय के साथ भी मनीषा कोइराला ने इश्क लड़ाया है। लकिन क्रिस्पिन कॉनरॉय द्वारा मनीषा को शादी का प्रस्ताव देने के रिश्ते का अंत हो गया।

सम्राट दहल: मनीषा ने साल 2010 में नेपाली बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी, लेकिन अफेयर्स की तरह ही उनकी शादी भी नाकाम रही। साल 2012 में ही दोनों का तलाक हो गया।

तारिक प्रेमजी: मशहूर व्यापारी अज़ीम प्रेमजी के बेटे तारिक प्रेमजी के साथ भी मनीषा का रिश्ता रहा है, लेकिन उनका यह अफेयर भी नाकाम साबित हुआ।

राजीव मूलचंदानी: मॉडल राजीव मूलचंदानी के साथ भी एक्ट्रेस का रिश्ता रह चुका है। उन्होंने खुद इस रिश्ते को क़ुबूल करते हुए कहा था कि, राजीव ने उनके लिए ऐश्वार्या को छोड़ा है।

संदीप चौटा: म्यूज़िक कम्पोज़र संदीप चौटा को भी एक्ट्रेस डेट कर चुकी है। लेकिन संदीप के गंभीर न होने ने के चलते दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

क्रिस्टोफर डोरिस: संदीप से अलग होते ही मनीषा क्रिस्टोफर डोरिस के प्यार में पड़ी। तीन साल की डेटिंग के बाद दोनों अलग हो गए थे।