नैन-नक्श और हर अदा में आलिया भट्ट की तरह दिखती है ये लड़की, कहीं पति रणबीर कपूर ना खा जाए धोखा

इस खबर को शेयर करें

मुंबई. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर सलमान खान (Salman Khan) सहित अन्य सेलेब्स के हमशक्ल तो सभी ने देखे हैं। अब आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हमशक्ल की सामने आई है, जिसे देखखर फैन्स ही नहीं उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भी धोखा खा सकते है। आलिया की तरह हूबहू दिखने वाली ये लड़की आसाम की सेलेस्टी बैरागे (Celesti Bairagey), जो इस वक्त इंटरनेट पर छाई हुी है। सेलेस्टी के नैन-नक्श के साथ उनकी अदाएं भी आलिया से मिलती है। उनके फोटोज और वीडियोज देखकर फैन्स अब उन्हें आलिया भट्ट के नाम से बुलाने लगे है। बता दें कि सेलेस्टी सोशल मीडिया पर काफी रहती है और उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे फिल्म दिल तो पागल के गाना कब तक चुप बैठे ओ ढोलना.. पर डांस करती नजर आ रही है। डांस में उनके मूव्स और एक्शन एकदम आलिया की तरह है।

उड़िया एक्ट्रेस है सेलेस्टी बैरागे
आपको बता दें कि आलिया भट्ट की तरह दिखने वाली सेलेस्टी बैरागे एक उड़िया एक्ट्रेस हैं। वे कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखा चुकी है। उन्होंने अपनी फिल्मों से जुड़े कुछ सीन्स को भी इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखा है। उनका जो वीडियो सामने आया है, जिसमें वे फिल्म दिल तो पागल के गाना पर डांस कर रही है, उसे देखकर हर कोई धोखा खा रहा है। उन्होंने आलिया की तरह फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में पहनी कई सफेद प्रिंटेड साड़ी पहन रखी है। साथ ही बड़े-बड़े झुमको के साथ आलिया की तरह हेयर स्टाइल और गॉगल तक लगाकर रखा है। इतना ही नहीं सेलेस्टी की हंसी तक आलिया की तरह है। आलिया की तरह हंसने पर उनके गालों पर भी डिंपल पड़ते है। उनका ये वीडियो देखकर फैन्स खूब कमेंट्स कर रहे है। एक ने चौंकते हुए लिखा- आलिया तो दूसरे ने लिखा सेंकड आलिया। एक अन्य ने लिखा- एकदम आलिया भट्ट की तरह।

बात आलिया भट्ट की
बात आलिया भट्ट की करें तो वे 14 अप्रैल को रणबीर कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। दोनों ने अपनी शादी की डेट लास्ट टाइम तक सीक्रेट रखी थी। कपल की शादी भी काफी प्राइवेट थी। इसमें सिर्फ घरवाले और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। शादी के बाद आलिया वे पति रणबीर कपूर के साथ मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज दिए। इसके बाद उनकी शादी की अलग-अलग सेरेमनी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। आपको बता दें कि फिलहाल आलिया अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम की कहानी की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में है। इसके अलावा वे फिल्म ब्रह्मास्त्र में पति रणबीर के साथ नजर आएंगी।