Extra Marital Affairs पर बनी हैं OTT की ये वेब सीरीज, भूलकर भी ना कर दें परिवार के सामने प्ले

इस खबर को शेयर करें

Web Series Based On Extra Marital Affairs: ओटीटी की दुनिया में बोल्ड और इरॉटिक कंटेंट की भरमार है. आमतौर पर दर्शक बोल्ड कंटेट को सिनेमा के बड़े परदे पर देखने से हिचकिचाते हैं. ऐसे में ओटीटी एक अच्छा विकल्प है. इस प्लेटफॉर्म पर आप घर बैठे कभी भी अपनी पसंद का कंटेट देख सकते हैं.

एक्ट्रा मैरिटल पर बनी वेब सीरीज
ऐसा ही एक बोल्ड टॉपिक है एक्ट्रा मैरिटल अफेयर. यूं तो एक्ट्रा मैरिटल पर बॉलीवुड में कई फिल्में हैं लेकिन ओटीटी पर इस मुद्दे को काफी इरॉटिक अंदाज में पेश किया जाता है. इन फिल्मों और वेब सीरीज में बोल्ड सीन, थ्रिलर और सस्पेंस का कॉकटेल दर्शकों को परोसा जाता है. यहां देखिए ओटीटी पर मौदूज इस जॉनर की एक से बढ़कर एक बोल्ड वेब सीरीज की लिस्ट.

माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स
माया: स्लेव ऑफ हर डिजायर्स- विक्रम भट्ट की इस सीरीज में शमा सिकंदर, विपुल गुप्ता और वीर आर्यन लीड रोल में हैं. इसे फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे का हिंदी रीमेक भी कहा जाता है. सीरीज एक विवाहित महिला की कहानी पर आधारित है जो अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी दूसरे शादीशुदा शख्स के साथ अफेयर रखने से परहेज नहीं कर पाती है. इस सीरीज में शमा सिकंदर ने हद से ज्यादा इंटीमेट सीन्स दिए हैं.

बेवफा सी वफा
बेवफा सी वफा- ALT बालाजी की ‘बेवफा सी वफ़ा’ में समीर सोनी, अदिति वासुदेव, दीपानिता शर्मा अटवाल, युधिष्ठिर लीड रोल में हैं. सीरीज शुदीशुदा शख्स और एक महिला के बीच एक्सट्रा मैरिटल अफेयर की कहानी है. इस सीरीज में किसिंग सीन और स्किन शो का खूब तड़का लगाया गया है. इस सीरीज को भी परिवार या बच्चों के साथ देखने के गलती ना करें.

स्पॉटलाइट
स्पॉटलाइट: विक्रम भट्ट की ये वेब सीपीज आप अकेले या अपने पार्टनर के साथ ही देखें नहीं तो काफी असजह महसूस कर सकते हैं. इस सीरीज में त्रिधा चौधरी, सिड मक्कड़ और आरिफ जकारिया लीड रोल में हैं. सीरीज में छोटे शहर की एक लड़की की बॉलीवुड एक्ट्रेस बनने की कहानी दिखाई गई है. फिल्म को रीयलिस्टिक बनाने के एक से बढ़कर एक बोल्ड सीन्स रखे गए हैं.

इट्स नॉट दैट सिंपल
इट्स नॉट दैट सिंपल- स्वरा भास्कर के साथ इस सीरीज में करणवीर मेहरा, अक्षय ओबेरॉय और विवान भटेना लीड रोल में हैं. सीरीज एक शहरी हाउसवाइफ के ईर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी शादी से खुश नहीं है. ऐसे में वो एक स्कूली दोस्त के साथ लव अफेयर शुरू कर बैठती है.

ट्विस्टेड
ट्विस्टेड- विक्रम भट्ट की ये सीरीज हद से ज्यादा बोल्ड है. नमित खन्ना और निया शर्मा लीड रोल में हैं. यह एक सस्पेंस थ्रिलर है जिसमें बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं. यह एक शादीशुदा आदमी की कहानी है जिसका एक मॉडल के साथ अफेयर है.