राजस्थान में विधानसभा चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज, वसुंधरा बोलीं- मैं हूं भगवान भरोसे

Enthusiasts intensify regarding assembly elections in Rajasthan, Vasundhara said – I am God's trust
Enthusiasts intensify regarding assembly elections in Rajasthan, Vasundhara said – I am God's trust
इस खबर को शेयर करें

जयपुर: राजस्थान में करीब नौ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने शुक्रवार को इंटरनेट मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है।वीडियो में वसुंधरा कह रही हैं कि कभी-कभी लोग मजाक करते हैं। वो मेरे से कहते हैं कि ये वसुंधरा राजे हमेशा भगवान के भरोसे है। मैं तो कहती हूं, हां मैं भगवान भरोसे हूं।

यह वीडियो कुछ समय पहले का है जब वसुंधरा हैदराबाद में हुए प्रवासी सम्मेलन में शामिल हुई थी। वहीं उन्होंने अपनीबात कही थी। वीडियो में वसुंधरा ने कहा, मेरे से कोई पूछे की ये क्यों करते हो, दूसरी सरकारें तो करती नहीं है। आप तो आराम से चलो। मैं लोगों से कहती हूं, देखो किसी भी सरकार को काम करवाने के लिए पांच-दस साल तो दो। पांच साल का समय कम होता है। कितना भी दौड़-दौड़ कर काम करो उसे पूरा नहीं कर सकते हैं। हम (भाजपा) पूरा घर सजाकर छोड़ते हैं और फिर कांग्रेस आ जाती है। हमारे द्वारा सजाये गए घर का मजा उठाती है। हमने जो काम किए,उनका फीट काटने का काम करंग्रेस करती है।

वसुंधरा ने कहा,अब तक जो काम हुए सिर्फ भगवान भरोसे हुए हैं। भगवान ने छप्पर फाड़कर दिया है। राजस्थान के लोगों का जो प्यार है, वो ही हमारी पूंजी है। इस पूंजी के लिए चाहे हमें कितनी भी मेहनत करनी पड़े।