2-2 पति भी नहीं दे सके संतुष्टि, फिर आया तीसरा, बोलीः मिल गया वो जो मेरी…

Even 2 husbands could not give satisfaction, then came the third one, she said: I got the one who is mine...
Even 2 husbands could not give satisfaction, then came the third one, she said: I got the one who is mine...
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। एक महिला अपने दो पतियों को तलाक देकर प्रेमी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। महिला ने पुलिस से मदद मांगी है। पुलिस ने दोनों पक्षों से बात करने के बाद महिला को मदद करने का आश्वासन दिया है।

रामराज थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला की पांच साल पहले शादी हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पति बीमार हो गया। इसी दौरान महिला के गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग हो गए और पहले पति का तलाक दिए बिना महिला ने युवक से शादी कर ली। शादी के कुछ समय बाद महिला का दूसरा पति भी बीमार हो गया।

पति के दोस्त से हो गया प्रेम
महिला पति के दोस्त के साथ दवा लेने के लिए कस्बे जाने लगी। इसी दौरान महिला के दूसरे पति के दोस्त से प्रेम प्रसंग हो गया। इसका पता चलने पर दूसरे पति के स्वजन ने विरोध करना शुरू कर दिया लेकिन महिला शादी की जिद पर अड़ी है। दूसरे पति के दोस्त ने जब महिला से शादी करने से इनकार कर दिया तो महिला रामराज थाने पहुंचे गई और प्रेमी से शादी कराने की गुहार लगाने लगी।

दोनों पतियों को दे दूंगी तलाक
महिला ने पुलिस को बताया, वह दोनों पतियों को तलाक दे देगी लेकिन उसकी शादी करा दो। रामराज थाना प्रभारी दीपक चौधरी ने बताया, दोनों पक्षों ने कुछ दिन का समय मांगा है। महिला दोनों पतियों को तलाक देकर तीसरे युवक से शादी करने की जिद पर अड़ी है। फिलहाल उसे समझा कर भेज दिया है।