अमृतपाल का असली चेहरा…एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, VC पर महिलाओं को किस

Extra marital affair, kissing women on VC; real face of amritpal
Extra marital affair, kissing women on VC; real face of amritpal
इस खबर को शेयर करें

चंडीगढ़। भगोड़ा घोषित किया जा चुका खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। सोशल मीडिया के माध्यम से वह कई महिलाओं से बात करता था। इस दौरान वह वीडियो कॉल पर उन्हें किस भी दिया करता था। उसके कई महिलाओं के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर थे। उसने कई महिलाओं और सिंगल लड़कियों के साथ बातचीक के बाद उनके अश्लील वीडियो के सहारे उनका ब्लैकमेल किया करता था। इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में उसके चैट और वॉयस नोट्स के सहारे इसका खुलासा किया है।

वॉइस नोट्स में अमृतपाल सिंह को यह कहते हुए सुना जाता है कि वह महिलाओं के साथ संबंध बनाना चाहता है, हालांकि इस रिश्ते को लेकर वह गंभीर नहीं रहना चाहता है। चैट के दौरान अमृतपाल सिंह ने एक महिला से यह कहा कि वह तब तक उसके साथ संबंध बनाने को तैयार है जब तक कि उसकी शादी प्रभावित नहीं हो जाती है।

इंस्टाग्राम पर उन महिला फॉलोअर्स की लंबी लिस्ट है, जिन्हें वह नियमित रूप से मैसेज किया करता बै। उसने एक महिला को लिखा, ”तो हमारी एक्स्ट्रा मैरिटल पक्की हो गई है? हमारा हनीमून दुबई में होगा।” महिला ने हंसने वाले इमोजी से इसका जवाब दिया है।

पंजाब पुलिस ने शनिवार को वारिस पंजाब दे प्रमुख की गिरफ्तारी के लिए लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया। हालांकि, वह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। शनिवार को वह पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा। अमृतपाल सिंह ने देश से भागने की योजना बनाई थी। हालांकि, उसके सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अज्ञात स्थानों पर उससे पूछताछ की जा रही है।

अमृतपाल के समर्थन की पोस्ट लाइक करने वाले रडार पर
सोशल मीडिया में अमृतपाल के समर्थन की पोस्ट लाइक व कमेंट करने वाले उत्तराखंड पुलिस और खुफिया विभाग की निगरानी में हैं। ऐसी पोस्ट पर लाइक करने वालों की खुफिया विभाग काउंसलिंग कर रहा है। अब तक पांच ऐसे युवकों के पुलिस ऐक्ट में चालान किए गए हैं, जिन्होंने अमृतपाल समर्थित पोस्ट को लाइक किया था। खटीमा में खुफिया विभाग ऐसे लोगों पर नजर गड़ाए हुए है, जो खालिस्तान समर्थक ग्रुप की पोस्ट या अमृतपाल के समर्थन की पोस्ट पर लाइक या कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही पांच लोगों की एलआईयू काउंसलिंग कर चुकी है। इन पांच लोगों का पुलिस ऐक्ट में चालान कर 500-500 रुपये जुर्माना वसूला गया है।

अमृतपाल को भगाने में पपलप्रीत का हाथ
खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह के पुलिस से बचकर भागने के पीछे 38 वर्षीय पपलप्रीत सिंह का हाथ था। वह पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में था और उससे निर्देश ले रहा था। अधिकारियों ने बुधवार को बताया, पपलप्रीत को अमृतपाल सिंह के परामर्शदाताओं में से एक माना जाता है, जो उसे विभिन्न मुद्दों पर सलाह देता रहा है। अमृतपाल के पिछले साल भारत लौटने के बाद से ही पपलप्रीत उसके साथ काम कर रहा था। पपलप्रीत को एक मोटरसाइकिल चलाते हुए देखा गया था, जिसके पीछे अमृतपाल बैठा हुआ था।