मशहूर टीवी एक्ट्रेस की कार एक्सीडेंट में दर्दनाक मौत, गम में डूब गये फैंस

Famous TV actress dies painfully in car accident, fans drowned in grief
Famous TV actress dies painfully in car accident, fans drowned in grief
इस खबर को शेयर करें

मुंबई. टेलीविजन शो ‘त्रिनयनी’ और ‘तिलोत्तमा’ से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस पवित्रा जयराम की रविवार को एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. आंध्र प्रदेश के मेहबूबनगर के पास एक भीषण कार दुर्घटना में पवित्रा की मौके पर ही मौत हो गई. कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इसी बीच हैदराबाद से वानापर्थी आ रही एक बस कार के दाहिने हिस्से से टकरा गई. यह हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ. वह अपनी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और एक्टर पति चंद्रकांत के साथ ट्रैवल कर रही थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गए. इस हादसे ने मनोरंजन इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है. इंडस्ट्री के कई लोगों ने उनके निधन पर दुख जताया है. किसी पोचिबा साई यादव नाम के इंस्टाग्राम यूजर ने तीन घंटे पहले एक वीडियो उन्हें इंस्टाग्राम पर टैग किया.

पत्नी का पोस्टर देख रो पड़े एक्टर चंद्रकांत
इस वीडियो में एक्सीडेंट के बाद की तस्वीरें देखने को मिल रही. पवित्रा का पार्थिव शरीर दिख रहा है. साथ ही घायल अपेक्षा और चंद्रकांत दिख रहे हैं. चंद्रकांत, पवित्रा का एक बड़ा पोस्टर देखकर इमोशनल होते हुए नजर आते हैं. यूजर ने लिखा,”पावि अक्का (दीदी) प्लीज वापस आ जाओ, चंदू अन्ना आपके लिए रो रहे हैं. हम चंदू अन्ना को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं.”

सोशल मीडिया पर एक्टिव थीं पवित्रा जयराम

पवित्रा जयराम ने तेलुगु और कन्नड़ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई. पवित्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं. अक्सर पति और दोस्तों के साथ रील्स बनाती थीं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें भी शेयर करत थीं.