अस्पताल की बेड पर लेटीं Shivangi Joshi को देख सहम गए फैंस

Fans were horrified to see Shivangi Joshi lying on the hospital bed
Fans were horrified to see Shivangi Joshi lying on the hospital bed
इस खबर को शेयर करें

टीवी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी टेलीविजन इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम हैं, जो अपनी जबरदस्त एक्टिंग और टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। डेली सोप ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस को काफी स्टारडम मिला। हालांकि, शो में उनका ट्रैक खत्म होने के बाद उन्हें फेमस सामाजिक सीरीज ‘बालिका वधू’ के दूसरे सीज़न के लिए चुना गया, जहां उन्हें रणदीप राय के साथ जोड़ा गया था। कुछ दिन पहले, शिवांगी ने घोषणा की कि वह ज़ैन इमाम के साथ नए शो ‘बेकाबू’ में एक खास रोल प्ले करेंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के साथ शेयर किया कि उन्हें किडनी में इंफेक्शन हो गया है और वह अब ठीक हो रही हैं।

शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अस्पताल के बिस्तर से एक तस्वीर शेयर की और एक लंबा नोट लिखा। अपने स्वास्थ्य अपडेट को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा ‘सभी को नमस्कार, कुछ दिन खराब रहे, मुझे किडनी में संक्रमण हो गया है लेकिन मैं आपको बताना चाहती हूं कि मेरे परिवार, दोस्तों, डॉक्टरों, अस्पताल के सहयोग से स्टाफ और भगवान की कृपा से, मैं बेहतर महसूस कर रही हूं। यह आपको याद दिलाने के लिए भी है कि आपको अपने शरीर, दिमाग और आत्मा का ख्याल रखना होगा।’

शिवांगी जोशी ने अस्पताल से शेयर की फोटो
उन्होंने आगे लिखा, ‘और सबसे जरूरी बात यह है कि लड़कियों को हाइड्रेटेड रहना है। आप सभी को प्यार, और मैं बहुत जल्द एक्शन में वापस आऊंगी। शिवांगी ठीक हो रही हैं और ढेर सारा प्यार।’ जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर की, उनके फैंस और दोस्तों ने कमेंट सेक्शन में ‘जल्द ठीक हो जाओ’ की शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी।

शिवांगी जोशी का काम
वर्कफ्रंट पर शिवांगी को आखिरी बार टेलीविजन स्क्रीन पर रोहित शेट्टी के रियलिटी शो ‘फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 12’ में देखा गया था। वह म्यूजिक वीडियो भी करती रही हैं। फिलहाल वह फैंटेसी ड्रामा ‘बेकाबू’ में अपना रोल प्ले कर रही हैं।