पिता की तरह रॉकस्टार हैं फरहान अख्तर की बेटी शाक्य, ग्लैमर से कोसों दूर लेकिन अंदाज अलग

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी बेटी शाक्या को उनके 22वें बर्थडे पर खास अंदाज में विश किया है। फरहान की बेटी बेहद ग्लैमरस हैं। उनकी इंस्टा फोटोज इस बात का सबूत हैं।

Farhan Akhtar's daughter Shakya is rockstar like father, far away from glamor but style is different
Farhan Akhtar's daughter Shakya is rockstar like father, far away from glamor but style is different
इस खबर को शेयर करें

बॉलीवुड के ऑल राउंडर एक्टर, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और सिंगर फरहान अख्तर के कई सारे टैलेंट हैं। उनका ये मानना है कि इंसान को सबकुछ आना चाहिए और इसी चाह ने उन्हें कई सारे टैलेंट्स से भर दिया। फरहान अपनी लव लाइफ और फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। शिबानी दांडेकर के साथ उनका रिश्ता काफी खूबसूरत है। दोनों की फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल होती हैं। इसी के साथ फरहान की उनकी दूसरी शादी से बच्चे भी हैं, जिनमें उनकी एक बेटी है शाक्य अख्तर। शाक्या अपना 22वां बर्थडे मना रही हैं। भले ही वो ग्लैमर फिल्ड से दूर हों लेकिन उनकी तस्वीरें आपको दीवाना बना देंगी।

Friendship Day : ऐसे फेक फ्रेंड्स को दूर से ही कर दें ‘नमस्ते’

फरहान ने लिटिल गर्ल को किया विश
फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की बेटी शाक्या अख्तर (Shakya Akhtar) 7 अगस्त को अपना 22वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनके पिता ने उन्हें विश करने के लिए इंस्टाग्राम पर उनकी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की। पोस्ट को शेयर करते हुए फरहान ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे ब्यूटीफुल गर्ल’ और अपनी बेटी को टैग किया।

Sakshi Malik: कमबैक हो तो ऐसा! ‘गोल्डन’ गर्ल की एक चाल से विरोधी पहलवान पस्त

जोया ने भतीजी को ऐसे किया विश
इस बीच फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने भी इंस्टाग्राम पर शाक्य को विश किया। बर्थडे गर्ल की एक शानदार तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्ममेकर ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे बेबी। केवल ️ #bestgirlintheworld @chatdelalune #shakyaakhtar।’

Alia Bhatt इस दिन देंगी अपने बच्चों को जन्म, अस्पताल हुआ बुक

फरहान अख्तर की फिल्में
शाक्या की इंस्टा की फोटोज देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे कि वो फरहान की ही बेटी हैं। पहले तो वो बेहद खूबसूरत हैं और काफी स्टाइलिश भी। बस एक चीज में वो अपने पापा की तरह हैं और वो ये कि उनका स्टाइल एक पॉपस्टार की तरह है। इस बीच वर्कफ्रंट पर फरहान अख्तर कटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट की ‘जी ले जरा’ के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौटेंगे।