मुजफ्फरनगर में किसान की मिली सड़ी-गली लाश, इलाके मे फैली सनसनी

इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी के जंगल में लापता किसान का शव सड़ी-गली अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गई। स्वजन ने थाने पहुंचकर गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाया।

थाना क्षेत्र के गांव रूकनपुरी निवासी किसान ऋषिपाल पुत्र सूरजमल 13 अगस्त की सुबह घर से लापता हो गया था। स्वजन ने उसकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। इसके बाद 15 अगस्त को उसके पुत्र सुमित ने भंगेला पुलिस चौकी पर ऋषिपाल की गुमशुदगी की तहरीर दी थी। पुलिस भी उसकी खोजबीन में लगी थी। मंगलवार को स्वजन ने थाने पर पहुंचकर अनहोनी की आशंका जताई थी। बुधवार दोपहर ग्रामीणों ने खेड़ी गांव के जंगल में ईख के खेत से दुर्गध आने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने छानबीन की तो वहां अ‌र्द्ध नग्न सड़ा-गला शव बरामद हुआ।

जिसकी शिनाख्त ऋषिपाल के रूप में हुई। शव तीन से चार दिन पुराना है। शव के शरीर से कपड़े दूर पड़े मिले। पैरों से चप्पल भी गायब थी। पुलिस ने आनन-फानन में शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भिजवा दिया। स्वजन एकत्र होकर कोतवाली पर पहुंचे। यहां गांव के ही कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा कर प्रदर्शन किया। मृतक के पुत्र ने बताया कि गांव का एक युवक उसके पिता को अपने साथ ले गया था। पुलिस मामले में लापरवाही बरत रही है। गांव में तनाव की आशंका के चलते पुलिस की निगरानी में पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कराया गया। इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि मामले की गहनता से पड़ताल कर रही है। सभी पहलुओं के साथ मोबाइल काल डिटेल के आधार पर जांच चल रही है। तहरीर आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।