बॉक्स ऑफिस पर ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ ने लगाई जोरदार छलांग, 3 दिन में कमाए इतने करोड़

'Fast and Furious 10' made a big jump at the box office, earned so many crores in 3 days
'Fast and Furious 10' made a big jump at the box office, earned so many crores in 3 days
इस खबर को शेयर करें

हॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ 18 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। विन डिजल की इस फिल्म का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था। अब जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो अच्छी कमाई कर रही है। हॉलीवुड की इस ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रैंचाइज के इस 10वें पार्ट ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई की। दूसरे दिन भी कमाई बेजोड़ रही। जिस रफ्तार से ‘फास्ट एक्स’ बॉक्स ऑफिस पर दौड़ रही है, उससे यह हिट फिल्म साबित होगी।

पहले दिन Fast X ने बॉक्स ऑफिस पर देशभर में 12.50 करोड़ रुपये के आसपास कमाए थे। इस फिल्म का खुमार भारतीय दर्शकों और फैन्स के सिर चढ़कर बोलने लगा है। तीसरे दिन यानी पहले शनिवार को इस फिल्म की कमाई में तगड़ा उछाल आया। शनिवार को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस एक्स’ की कमाई में 20 पर्सेंट का उछाल आया। हालांकि यह सामान्य कमाई के मुकाबले थोड़ा कम था। Fast X ने तीसरे दिन (पहले शनिवार) यानी 20 मई को कितना कलेक्शन किया, आइए बताते हैं।

देखिए, Fast X का ट्रेलर:

Fast X Box Office Collection Day 3:
‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम’ के मुताबिक, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस एक्स’ ने तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 17 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया। जबकि दूसरे दिन की कमाई 13 करोड़ रुपये रही थी। यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हुई थी और तभी से बढ़त बनाए हुए है। फिल्म का अब तक का नेट कलेक्शन 43.25 करोड़ रुपये हो चुका है। अनुमान लगाया जा रहा है कि ‘फास्ट एक्स’ आसानी से 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी। ऐसा होता है तो यह इसी फ्रैंचाइजी की फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ का रिकॉर्ड तोड़ देगी, जिसने चार दिन में 46 करोड़ रुपये कमाए थे। अगर ‘पठान’ और ‘किसी का भाई किसी की जान’ को छोड़ दें तो ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ का तीन दिनों का कलेक्शन अन्य सभी हिंदी फिल्मों से बेहतर है।

Fast X Box Office Collection Day 2: रिलीज होते ही ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 10’ ने लगाई दहाड़, दूसरे दिन बम्पर कमाई

Fast X के पहले तीन दिन की कलेक्शन रिपोर्ट:
दिन कमाई
पहला दिन 12.50 करोड़ रुपये
दूसरा दिन 13.75 करोड़ रुपये
तीसरा दिन 17 करोड़ रुपये
कुल कमाई 43.25 करोड़ के करीब

22 मई का दिन Fast X के लिए अहम
Fast X में विन डीजल, जॉन सीना, जेसन मोमोआ, जेसन स्‍टेथम, टायरिस गिब्सन और मिशेल रोड्रिग्स जैसे स्टार्स हैं। जिस तरह बॉक्स ऑफिस पर ‘फास्ट एक्स’ की रफ्तार है, उस हिसाब से यह फिल्म भारत में ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ फ्रैंचाइज की अबतक की सबसे सक्सेसफुल फिल्म साबित होने वाली है। हालांकि फिल्म के हिट होने के लिए सोमवार यानी 22 मई का दिन महत्वपूर्ण है। लंबे वीकेंड के कारण यह फिल्म हाउसफुल रह सकती है। चूंकि ‘फास्ट एक्स’ की कमाई में बहुत अधिक गिरावट नहीं है, इसलिए इसे वीकेंड पर फायदा मिलेगा। तब यह आसानी से 100 करोड़ से अधिक कमा सकती है।