पिता ने बेटी के लिए ऑर्डर किया था बर्गर, खाते हुए बीच में से निकली ये भयानक चीज

इस खबर को शेयर करें

Frog in Restaurant Burger: क्या हो अगर आप किसी फेमस रेस्टोरेंट में खाने के लिए जाएं, अपना पसंदीदा फूड ऑर्डर करें और खाने के बीच में कोई गंदी सी भयानक चीज निकलकर सामने आ जाए. जाहिर है सभी को गुस्सा आएगा. ऐसा ही एक वाक्या साउथ अफ्रीका (South Africa) में देखने को मिला.

फूड में मिला मेंढक
‘डेली स्टार’ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, यहां के एक नाराज पिता ने दावा किया है कि उसने अपनी बेटी के बर्गर के अंदर एक मरा हुआ मेंढक पाया. पिता दक्षिण अफ्रीका के म्पुमलंगा प्रांत के सिकुंडा शहर में स्थित एक वर्ल्ड फेमस रेस्टोरेंट में गए थे, जब उन्होंने फूड में यह घिनौनी चीज देखी.

घटना को बताया फिल्मी
पिता बेजुइडेनहौट का कहना था कि उन्होंने अपनी बेटी के लिए चिकन बर्गर (Chicken Burger) खरीदा और उसको थोड़ा सा काटने के बाद मृत मेंढक (Frog) मिला. उन्होंने कहा कि घटना एक फिल्म की तरह थी. उन्होंने बर्गर को मैकफ्रोगी (McFroggie) के रूप में संदर्भित किया.

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो
भयभीत पिता ने कथित रूप से खराब हो चुके बर्गर की फोटो के सोशल मीडिया पर शेयर किया. इसके साथ ही उन्होंने एक मैसेज लिखा कि मेरी बेटी के लिए खरीदे गए फूड पर कोई प्रतिक्रिया नहीं देने पर रेस्टोरेंट को थैंक्स. उन्होंने आगे लिखा कि मैंने हमेशा सोचा था कि इस तरह की चीजें केवल फिल्मों में होती हैं, लेकिन अब यह आज रात हमारे साथ हुई है.

रेस्टोरेंट का बयान आया सामने
उनके द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर 1 हजार से अधिक कमेंट्स मिले और कई लोगों ने इसे शेयर भी किया. सोशल मीडिया पर पिता की पोस्ट वायरल होने के बाद रेस्टोरेंट के प्रवक्ता का बयान सामने आया. उन्होंने कहा कि वे मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और स्टोर की भी जांच करेंगे.