मध्य प्रदेश में पत्नी से झगड़े के बाद पिता ने चार साल की बच्ची को मार डाला, खेत में फेंकी लाश

Father kills four-year-old girl after quarrel with wife in Madhya Pradesh, throws body in field
Father kills four-year-old girl after quarrel with wife in Madhya Pradesh, throws body in field
इस खबर को शेयर करें

बड़वानी: मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में पत्नी से विवाद के बाद पिता ने अपनी ही मासूम बच्ची की हत्या कर दी। पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बड़वानी के निवाली विकासखंड के सुलगांव में किसान लुचा बारेला को उसके खेत में एक बच्ची का शव पड़ा मिला। बच्ची की उम्र महज चार साल थी। किसान ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने वारदात की छानबीन की। पुलिस को पता चला की पिता ने ही अपनी चार साल की मासूम की हत्या कर के उसके शव को खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बड़वानी जिले के निवाली विकासखंड के सुलगांव में किसान लुचा बारेला को उसके खेत में एक मासूम का शव पड़ा मिला। लूचा बारेला ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। बड़वानी जिले के राजपुर एसडीओपी रोहित अलावा के साथ ही थाना प्रभारी तारा मंडलोई और उनकी टीम मौके पर पहुंची। एफएसएल की टीम ने जब तथ्य जुटाए तो एक के बाद एक कड़ी मासूम के परिवार से जुड़ने लगी। तब पता लगा कि चार वर्षीय मासूम की हत्या के पीछे उसके अपने पिता का ही हाथ है।

थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने बताया कि ग्राम सुलगांव में एक खेत में मासूम बच्ची का शव पड़ा मिला था। हमें जैसे ही इसकी जानकारी मिली तुरंत पहुंचकर शव को अपने कब्जे लिया और जांच शुरू की। नानीझिरी के रहने वाले फुगला ने मृतका के शव की शिनाख्त की। फुगला सोलंकी ने बताया कि बच्ची का नाम आरती है। उसके पिता का नाम काशीराम है जो रिश्ते में उसकी भांजी लगती है। वह महाराष्ट्र के धनबाड़ी की रहने वाली है।

पुलिस ने बताया कि मासूम आरती के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगने से मौत होने की बात सामने आई है। पुलिस ने घटना स्थल पर मिले साक्ष्य के आधार पर छानबीन शुरू की। जांच में पता चला कि हत्यारा बच्ची का पिता ही है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पिता काशीराम शराब का आदि है। उसके दो बेटे और एक बेटी हैं।

आरोपी और उसकी पत्नी का विवाद चल रहा था। इसको लेकर 3 महीने पहले गांव मे पंचायत भी बैठी थी। पंचायत में पति पत्नी को अलग रहने की मंजूरी दी गई थी। बच्चों को रखने की जिम्मेदारी पति काशीराम को दी गई थी। कल रात को काशीराम अपने दो बेटों और एक बेटी को सुलगाव लेकर आया और उसकी हत्या कर दी ताकि सबको यह लगे की लड़की के मामा पक्ष ने लड़की को मार दिया है। इसके बाद वह अपने दोनों पुत्रों को लेकर धन बावड़ी लौट गया था।