मध्यप्रदेश में 3 बेट‍ियों का बाप करना चाहता था दूसरी शादी, झगडे़ में पत‍ि-पत्‍नी दोनों की मौत

इस खबर को शेयर करें

बैतूल: मध्‍य प्रदेश के बैतूल से एक दर्दनाक मामला सामने आया है जहां मामूली व‍िवाद ने ऐसा रूप ल‍िया क‍ि उसमें दो ज‍िंदग‍ियां तो खत्‍म हुईं, बल्‍क‍ि तीन मासूमों का भव‍िष्‍य भी बर्बाद हो गया है. एक-एक कर तीन बेटियां होने की नाराजगी के बाद होने वाले विवाद में एक महिला तालाब में कूद गई. उसे बचाने गया पति की भी तालाब में ही जल समाधि बन गई.

शवों को तालाब से न‍िकाला गया
कोतवाली पुलिस ने पानी में डूबे दोनों शव बरामद कर ल‍िए हैं. घटना खेड़ी पुलिस चौकी के तहत भया वाड़ी की है. पुलिस ने दोनों शव तालाब से निकालकर पीएम के लिए भेजे हैं.

पत‍ि-पत्‍नी में होता था अक्‍सर व‍िवाद
मृतक के परिजनों के मुताबिक, मृतक सुनील धुर्वे (35) का उसकी पत्नी पूर्णा (32) से अक्सर विवाद होते रहता था. मृतक की तीन बेटियां हैं जिसके कारण बेटे की चाहत में वह दूसरी शादी करने को कहता था. इसी बात को लेकर पति पत्नी में अक्सर विवाद होते रहता था.

व‍िवाद के बाद पत्‍नी तालाब में कूदी
शुक्रवार शाम को भी ऐसे ही विवाद ने गंभीर रूप धारण कर ल‍िया. पत‍ि को तानों से पत्‍नी परेशान हो चुकी थी. इसी वजह से उसने सुसाइड करने की सोची और वह गांव के पास तालाब में कूद गई. पत‍ि ने जब ये देखा तो घबरा गया और उसे उसे बचाने गया. पत्‍नी को बचाने के ल‍िए बसंत भी तालाब में कूद गया लेकिन वह तैरना नहीं जानता था. इसके चलते दोनों की तालाब में ही जल समाधि बन गई.

तीन बेट‍ियों की वजह से हुई मौत
खेड़ी चौकी प्रभारी पवन कुमरे ने बताया कि‍ आज सुबह दोनों के डूबने की सूचना मिलने के बाद शवों को तालाब से निकालकर पीएम करवाया गया है. विवाद की वजह तीन बेटियां होना ही सामने आया है. इस मामले में आगे की कार्यवाही हो रही है.