7 बच्चों के पिता ने साली को किया अगवा, परिजनों ने पकड़कर पिलाया पेशाब

करनाल जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां पर एक व्यक्ति को बेहरमी से पीटा गया। यहां तक कि उसको पेशाब भी पिलाया गया जबकि लोगों ने उसको बंधक बनाया और थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया।

Father of 7 children kidnapped sister-in-law, family members made her drink urine
Father of 7 children kidnapped sister-in-law, family members made her drink urine
इस खबर को शेयर करें

करनाल : करनाल जिले में हैरान करने वाला मामला सामने आय़ा है। यहां पर एक व्यक्ति को बेहरमी से पीटा गया। यहां तक कि उसको पेशाब भी पिलाया गया जबकि लोगों ने उसको बंधक बनाया और थर्ड डिग्री टॉर्चर दिया।

जानकारी के मुताबिक बल्हेड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय हारून सात बच्चों का पिता है। कुछ दिन पहले वह अपनी विवाहिता साली को लेकर भाग गया था। इस घटना से भड़के लड़की के परिजनों ने हारून का घरौंडा से अपहरण कर लिया और उसे अपने डेरे में लेकर चले गए। पीड़ित हारून ने बताया कि यहां एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसे मानवीय यात्राएं दी गई। हारुन का आरोप है कि उसके गले में जूतों का हार डालकर पेशाब पिलाया गया और कई तरह से प्रताड़ित किया गया। हारून ने न्याय की मांग की है।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि हारून ने अपनी साली को भगाया था। इस अपराध के लिए उसे कानूनी तरीके से सजा दी जानी चाहिए थी लेकिन कुछ लोगों ने अपनी अदालत लगाकर उसे बेईज्जत किया और उसकी वीडियो बनाकर कर वायरल की।