गंदे पैरों से बिस्तर पर चढ़े 11 साल के बेटे को पिता ने पीट-पीट कर मार डाला, छोटे भाई ने सुनाई दिल दहला देने वाली कहानी

Mathura Crime: 11 साल के राजू ने खेलते-खेलते बिस्तर पर गंदे पैर रख दिए. इस बात से बाप को इतना गुस्सा आया कि वह हैवान बन गया और उसने राजू का खून कर दिया. पढ़ें खबर-

Father thrashed 11-year-old son on bed with dirty feet, younger brother narrated a heart-wrenching story
Father thrashed 11-year-old son on bed with dirty feet, younger brother narrated a heart-wrenching story
इस खबर को शेयर करें

Mathura Father Killed Son: उत्तर प्रदेश के मथुरा से एक ऐसा मामला सामने आ रहा है, जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी. यहां के थाना हाईवे क्षेत्र में हैवान बने एक बाप ने 12 साल के बेटे की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योंकि वह बिस्तर पर गंदे पांव लेकर चढ़ गया था. घटना बीती रात की है. गुस्साए बाप ने मासूम को लाठी-डंडों से इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. पुलिस ने हत्यारोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया है.

पहले पति की मौत के बाद नीलम ने की दूसरी शादी
इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना थाना हाईवे क्षेत्र के एटीवी के पास की कॉलोनी की है. यहां पहले पति की मौत के बाद करीब 3 महीने पहले नीलम नाम की महिला ने हाथरस के अजरोई निवासी प्रेम वीर से दूसरी शादी कर ली थी. नीलम अपने दो मासूम बच्चों के साथ प्रेम वीर के साथ रहने लगी. उसे क्या पता था कि पहले पति की मौत के बाद जिस दूसरे पति में वह अपना सहारा ढूंढ रही है, वह उसके बेटे को ही उससे छीन लेगा.

मां बचाने की कोशिश करती रही, बाप मारता रहा
घटना बीती रात की है, जब 11 वर्षीय राजू बेड पर गंदे पैर लेकर चढ़ गया. यह देख हैवान सौतेली बाप का पारा आसमान पर जा पहुंचा. उसने मासूम बच्चे को समझाने की बजाय बेरहमी के साथ इतना पीटा कि बच्चे ने दम तोड़ दिया. बेचारी मां ने अपने बच्चे को बचाने को लाख जतन किए, लेकिन उस हैवान के सामने उसकी एक ना चली.

बेटे की हत्या के बाद सो गया बाप
सौतेले बाप की हैवानियत तो देखिए, बच्चे को मारने बाद प्रेमवीर चैन की नींद भी सो गया. उधर बच्चे की मौत के बाद उसकी मां पूरी रात बिलखती रही. घटना की सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और सोते हुए हत्यारे बाप को गिरफ्तार कर लिया.