छत्तीसगढ़ में पिता की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या, बेटा भी जख्मी; आरोपी फरार

इस खबर को शेयर करें

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ में दबंगों ने एक पिता की हत्या उसके बेटे के सामने कर दी है। बदमाशों ने पहले पिता और पुत्र को बंधक बना लिया फिर लाठी-डंडे और लात-घूंसों से पीट-पीट कर पिता को मार डाला गया। बेटे की भी जमकर पिटाई की गई है। मामला रायपुर के देवपुरी इलाके का है। मृतक की पहचान 48 साल के मनोज भलाधरे के तौर पर हुई है। मनोज भलाधरे लिफ्ट लगाने का काम करते थे। बताया जा रहा है कि मनोज भलाधरे ने एक दवा व्यापारी दिलीप रहेजा की दुकान में लिफ्ट लगाई थी।

कुछ दिनों पहले यह लिफ्ट खराब हो गई थी और मनोज को रिपेयरिंग के लिए बुलाया गया था। जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात मनोज अपने 18 साल के बेटे कुणाल के साथ देवपुरी में स्थित मेडिकल कॉम्प्लेक्स पहुंचे थे। यहां दिलीप और उनके दो बेटों के साथ मनोज का विवाद हो गया।

दिलीप और उसके बेटों ने मनोज पर घटिया क्वालिटी का लिफ्ट लगाने का आरोप लगाया। इस बात पर बहस इतनी बढ़ गई कि यह लोग मनोज के साथ मारपीट पर उतारु हो गए।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिलीप रहेजा के बेटों ने मनोज और कुणाल को अपनी दुकान के अंदर बंधक बना लिया। इसके बाद मनोज और उनके बेटे की लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी गई। बेटे कुणाल के सामने ही उसके पिता मनोज की इतनी पिटाई की गई कि वो अधमरे हो गए।

इसके बाद इन दोनों लड़कों ने पिता और बेटे को एक प्राइवेट अस्पताल के बाहर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गए। इस मारपीट में मनोज की मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि मारपीट की वजह से मनोज की जान गई है। दिलीप रहेजा के दोनों बेटों की तलाश की जा रही है।