जितेंद्र त्यागी (वसीम रिजवी) के कत्ल का फतवा जारी, मौलाना बोला: इस्लाम छोड़ने पर होना चाहिए ‘कत्ल’

Fatwa issued for Jitendra Tyagi's (Wasim Rizvi) murder, Maulana said: Leaving Islam should be 'murdered'
Fatwa issued for Jitendra Tyagi's (Wasim Rizvi) murder, Maulana said: Leaving Islam should be 'murdered'
इस खबर को शेयर करें

लखनऊ। जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी (पूर्व वसीम रिजवी) ने मौलाना मोहम्मद शबीब हुसैन पर धमकी का आरोप लगाते हुए चौक कोतवाली में तहरीर दी है। जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने बताया कि मौलाना ने दिल्ली में एक चैनल के माध्यम से उनके कत्ल का फतवा जारी किया है।

जितेंद्र त्यागी के मुताबिक मौलाना मूल रूप से बनारस के रहने वाले हैं। धमकी का वीडियो दिल्ली स्थित ईरान कल्चर हाउस के बाहर बनाया गया है। मौलाना एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। मौलाना ने अपने बयान में कहा कि जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी का कत्ल वाजिब (जरूरी बताया) है।

मौलाना के द्वारा दिया गया यह बयान यूट्यूब चैनल पार जारी वीडियो के माध्यम से उन्होंने गुरुवार दोपहर 2:30 बजे देखा। इसके पहले मौलाना और कुछ अन्य लोगों ने नामचीन लेखक सलमान रशदी के खिलाफ भी फतवा जारी किया था। जितेंद्र के मुताबिक मौलाना के फतवे से उनके और परिवार के खिलाफ खतरा बढ़ गया है।

इस संबंध में यूट्यूब चैनल का लिंक और वीडियो की सीडी आदि भी चौक पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है। इंस्पेक्टर चौक प्रशांत मिश्रा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।