बिहार में बेखौफ बदमाश, पटना में सेना के जवान की गोली मारकर हत्या

Patna News: पटना में सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या हो गई है. जवान छुट्टी पर पटना पहुंचा था. पुलिस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा और अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा.

Fearless crooks in Bihar, Army jawan shot dead in Patna
Fearless crooks in Bihar, Army jawan shot dead in Patna
इस खबर को शेयर करें

पटना : बिहार की राजधानी पटना में सेना के एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जवान छुट्टी पर पटना पहुंचा था. ये घटना सुबह 2.30 बजे की है. जवान का नाम बबलू कुमार है.

कंकड़बाग थाना के चिड़ियांतर पुल के पास सिर में गोली मारकर उनकी हत्या की गई. मृतक के पिता अमरनाथ यादव ने बताया कि वह गुवाहाटी में पोस्टेड था और पटना में अपने बेटे को सेंट्रल स्कूल में एडमिशन करवाने आया था.

मृतक बबलू पाटलिपुत्र से गुवाहाटी के लिए राजधानी एक्सप्रेस पकड़ने बाइक से जा रहा था. वह बाइक पर पीछे बैठा हुआ था और उसका एक नजदीकी बाइक चला रहा था. बाइक पर सवार दो शख्स पीछे से आए और पटना स्टेशन का रास्ता पूछते हुए अपनी गाड़ी धीमी कर दिए. बदमाशों ने बाइक पर बैठे बबलू को सिर में गोली मार दी. गोली लगते ही बबलू गाड़ी से गिर गए और वहीं उनकी मौत हो गई.

सेना के जवान का शव दानापुर आर्मी ऑफिस लाया गया, जहां आर्मी के अधिकारियों और जवानों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. कंकड़बाग थाना के प्रभारी ने इस घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जाएगा और अपराधियों को जल्द पकड़ा जाएगा.

ता दें कि इससे पहले पटना साहिब में एक छात्रा को सरेआम गोली मार गई थी. स्कूल से लौट रही 9वीं कक्षा की लड़की को गोली मार गई थी. इस घटना के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने राज्य सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये सामान्य अपराधिक घटना नहीं है, अपराधियों के दिल से कानून का डर खत्म हो गया है. ये क्या हो रहा है नीतीश जी? ये संकेत देता है कि बिहार जंगलराज की तरफ लौट रहा है.