हिमाचल में बेखौफ बदमाशः कर्मचारी को रॉड-डंडो से पीटा, अधमरा छोड़ फरार

Baddi Crime: युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने हल्की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. जबकि युवक पर जानलेवा हमला किया गया. बद्दी थाना पुलिस ने धारा-341 के तहत केस दर्ज किया है.

Fearless crooks in Himachal: employee beaten up with rods, left dead and absconded
Fearless crooks in Himachal: employee beaten up with rods, left dead and absconded
इस खबर को शेयर करें

बद्दी/मंडी. हिमाचल प्रदेश के पुलिस जिला बद्दी में बदमाश बैखोफ हो कर घूम रहे हैं. अपराधियों पर पुलिस का कोई डर नहीं है. ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के बद्दी का है. यहां पर बदमाशों में शाम के वक्त एक युवक पर जानलेवा हमला कर दिया. मारपीट के बाद आरोपी युवक को अधमरा समझ कर मौके से भाग गए. फिलहाल, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, लेकिन अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. साथ ही यह भी पता नहीं चल पाया है कि आरोपी कौन हैं और किस वजह से हमला किया गया.

जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के धर्मपुर की उप-तहसील मंडप के कोठी गांव का रोहित बद्दी में एक निजी कंपनी में काम करता है. 28 सितंबर को शाम के समय वह अपने दो साथियों के साथ कंपनी के टावर में बिजली सप्लाई चैक करने जा रहा था. इस दौरान जब उसके दो साथी सामान लाने के लिए गए तो तभी कुछ कार सवार लोग आए और उस पर हमला कर दिया. अज्ञात बदमाशों ने युवक की टांगों और हाथों पर लोहे की रोड से वार किए और उसे अधमरा हालात में छोड़ गए. इस दौरान मौके पर भीड़ भी जुटी. घायल युवक को महिला ने बताया कि हरियाणा नंबर की गाड़ी में युवक फरार हुए हैं.

घटना के बाद युवक की गंभीर हालत को देखते हुए बद्दी से पीजीआई चंडीगढ़ लाया गया. जहां पर ट्रामा सेंटर में युवक की बाजू का ऑपरेशन हुआ है. युवक की बाजू के अलावा, टांगों पर चोट लगी है. फिलहाल, पीजीआई में युवक का इलाज चल रहा है. घायल युवक रोहित ने बताया कि वह बिजली सप्लाई चैक करने के लिए जा रहा था. इस दौरान उस पर हमला हुआ. वह हमलावरों को नहीं जानता है. उसे लोहे की रॉड से पीट कर अधमरा कर दिया गया.