राजस्थान में भीषण हादसाः राजसमंद में ओवरटेक करते समय ट्रेलर से टकराई बस, 4 की मौत

Fierce accident in Rajasthan: Bus collided with trailer while overtaking in Rajsamand, 4 killed
Fierce accident in Rajasthan: Bus collided with trailer while overtaking in Rajsamand, 4 killed
इस खबर को शेयर करें

जयपुर। Rajasthan Rajsamand Accident: राजस्थान के राजसमंद में भीषण हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं 7 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. हादसे के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकि अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुई बस उदयपुर से जयपुर की तरफ जा रही थी. बस, ट्रेलर को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी. इसी दौरान दोनों के बीच टक्कर हो गई. दुर्घटना के बाद 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है. मौके पर पहुंचे अधिकारी सड़क से वाहनों को हटाने की कोशिश कर रहे हैं.

इससे पहले राजस्थान के झुंझुनूं में 19 अप्रैल को ट्रक और पिकअप वैन की भिड़ंत का भयानक सड़क हादसा सामने आया था. इस भीषण हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए थे. हादसा झुंझुनूं के गुढ़ा इलाके में हुआ था. टक्कर के बाद घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई था. उन्होंने पिकअप वैन में सवार लोगों का रेस्क्यू किया था. लेकिन हादसा इतना भयानक था कि 11 लोगों की मौत हो गई थी.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे में हुई मौतों पर शोक जताया था. सीएम गहलोत ने ट्वीट किया था कि झुंझुनूं के गुढ़ा गौड़जी क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में इन लोगों की मृत्यु दुखद है. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति प्रदान करें.