मुजफ्फरनगर में बिंदल पेपर मिल में लगी भीषण आग, भारी ताबही, नोएडा-मेरठ तक से बुलानी पड़ीं दमकलें

Fierce fire in Bindal Paper Mill in Muzaffarnagar, heavy destruction, fire engines had to be called from Noida-Meerut
Fierce fire in Bindal Paper Mill in Muzaffarnagar, heavy destruction, fire engines had to be called from Noida-Meerut
इस खबर को शेयर करें

मुजफ्फरनगर। बिंदल पेपर मिल के फिनिशिंग पेपर में भीषण आग लग गई। आग के कारण कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई। वह जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गई गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग की विकरालता को देखते हुए मेरठ व नोएडा से गाड़ियां बुलानी पड़ीं। आग कैसे लगी इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है पर आग लगने से करोड़ों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है।

राकेश बिंदल की है पेपर मिल
भोपा रोड पर राकेश बिंदल की बिंदल पेपर के नाम से मिल है। सोमवार तड़के करीब चार बजे मिल में कर्मचारी काम कर रहे थे। तभी मिल के अंदर रखे फिनिशिंग पेपर में आग लग गई। शुरुआत में कर्मचारियों ने अपने स्तर पर आग बुझाने के प्रयास किए लेकिन आग के विकराल रुप के देखते हुए कर्मचारियों ने वहां से भाग जाकर जान बचाई। इसी बीच पेपर मिल एसोसिएशन की गाड़ियां आग बुझाने में जुट गईं और दमलकर विभाग का घटना की सूचना दे दी गई।

आग बुझाने में चार गाड़ियां पड़ी कम
आग की जानकारी मिलने पर राकेश बिंदल व उनके बेटे अंकुल बिंदल भी पहुंचे। दमकल विभाग की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाने का प्रयास किया। लेकिन आग की भीषणता को देखते हुए मेरठ व नोएडा से दमकल विभाग की कई गाड़ियां बुलानी पड़ी।

आग के कारण तलाशने में जुटे
पेपर मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज अग्रवाल समेत अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। आग कैसी लगी अभी इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई पर बताया जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट से लगी है, जिसमें करोड़ों रुपये का नुकसान बताया जा रहा है। समाचार लिखे जाने तक दमकल विभाग की गाड़ियां आग को कंट्रोल करने में लगी हुई थी।