रेवाड़ी के होटल में लगी भीषण आग: सब कुछ जलकर राख, मचा हाहाकार

इस खबर को शेयर करें

हरियाणा के रेवाड़ी शहर स्थित एक होटल में गुरुवार की सुबह अचानक भीषण आग लग गई। आग बेसमेंट में रखे स्टॉक में लगी। जिसकी वजह से काफी सारा सामान जलकर खाक हो गया। आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को भी बेसमेंट तक पहुंचने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। कमरे का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पाया गया। फिलहाल पुलिस आग लगने के कारणों की जांच में जुटी है।

आग बुझाने पहुंची दमकल की गाड़ियां।
बेसमेंट से निकल रहा था धुआं
मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी शहर के रेलवे रोड पर लाज होटल बना हुआ है। होटल में बेसमेंट बना हुआ है, जिसमें होटल के मालिक की बेकरी का सामान रखा जाता है। रात के वक्त ही बिस्किट के अलावा अन्य सामान से भरी गाड़ी आई थी। जिसका सारा स्टॉक बेसमेंट में रखा गया था। गुरुवार की सुबह अचानक बेसमेंट से धुआं निकलता हुआ बाहर दिखाई दिया। इसके फौरन बाद दमकल विभाग को सूचित किया।

बेसमेंट की जाली से निकलता धुआं।
दमकल विभाग परेशानी का सामना करना पड़ा
सूचना के बाद दमकल विभाग की गाड़ी आग बुझाने मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि बेसमेंट में धुआं ज्यादा होने की वजह से दमकल कर्मियों को भी नीचे उतरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। आग बुझाने के लिए बेसमेंट के जंगले और जाली उखाड़कर पानी की बौछार की गई। साथ ही नीचे बेसमेंट का दरवाजा तोड़कर आग पर काबू पाया गया।

आग लगने के वक्त ऊपर होटल के कई कमरे बुक थे, जिनमें काफी सारे लोग ठहरे हुए थे। आग की सूचना के बाद होटल को आनन-फानन में खाली कराया गया। बताया यह भी जा रहा है कि होटल में फायर सिस्टम भी चालू नहीं है। हालांकि अभी पुलिस आग के कारणों की जांच में जुटी है।